कहासुनी हुई तो पिकअप से जानलेवा हमला:दुकान पर पिकअप चढ़ाई, व्यापारी पर जानलेवा हमला

सरदारशहर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पटाखा व्यापारी की दुकान में पिकअप से टक्कर मारता आरोपी। - Dainik Bhaskar
पटाखा व्यापारी की दुकान में पिकअप से टक्कर मारता आरोपी।

आथुना बाजार में दीपावली की रात करीब 9 बजे आपसी कहासुनी में एक पिकअप चालक ने पटाखा व्यापारी पर गाड़ी चढ़ाकर कर जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि व्यापारी बाल-बाल बच गए, वहीं दो लोगों को चोटें लगी। जानकारी के अनुसार मुख्य बाजार स्थित कंदोई मिष्ठान भंडार के पास गौरीशंकर कंदोई परिवार ने पटाखा स्टाल लगा रखी थी। दुकान पर एक युवक आया जिसकी किसी बात को लेकर व्यापारी के साथ तनातनी हो गई, युवक धमकी देकर चला गया।

गौरीशंकर ने बताया कि कुछ देर बाद युवक पिकअप लेकर आया और पटाका स्टाल पर चढ़ाकर हमें जान से मारने का प्रयास किया। पिकअप की टक्कर मारकर भाग गया। स्टॉल पर खड़े कैलाश व दयानंद कंदोई को चोटें आई। सूचना पर पुलिस पहुंची। इधर, घटना को लेकर आक्रोशित व्यापारियों ने जाम लगा दिया। आरोपी पिकअप चालक की तुरंत गिरफ्तारी को लेकर नारेबाजी करने लगे। सूचना पर एसएचओ बलराजसिंह मान पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी में आई फुटेज की जानकारी ली। पुलिस को व्यापारियों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा।

एसएचओ ने आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया तो व्यापारी शांत हुए और रास्ता खुलवाया। इस दौरान पार्षद शोभाकांत स्वामी, रामावतार जांगिड़, हंसराज सिद्ध, विनोद जोशी, पवन पौदार, चौथमल बिहानिया, संदीप बिहानिया,राजेन्द्र मोदी, सुरेश तिवाड़ी, रावतमल जांगिड़ सहित शहर के अनेक व्यापारी व पार्षद भी मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज हुआ। एसएचओ मान ने बताया कि पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए अनेक जगहों पर दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं...