पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरुकता अभियान:पुलिसकर्मियाें ने मास्क वितरित कर काेराेना के प्रति लोगों को जागरूक रहने का संदेश दिया

सरदारशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अधिकारी बोले-जब तक वैक्सीन नहीं तब तक मास्क को वैक्सीन मानकर जरूर लगाएं

काेराेना जागरूकता अभियान के तहत मंगलवार काे डीएसपी गिरधारीलाल शर्मा के नेतृत्व में पुलिसकर्मियाें ने हजार मास्क वितरित किए। इस दाैरान पुलिसकर्मियाें ने लाेगाें काे साेशल डिस्टेंस की पालना करने के लिए प्रेरित किया। पुलिसकर्मियों ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, रोडवेज बस स्टैंड, कच्चा बस स्टैंड परिसर सहित मुख्य बाजार में मास्क वितरित किए गए। इस दाैरान थानाधिकारी सतीश यादव, चौकी प्रभारी राजेंद्रसिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी माैजूद रहे। इसी क्रम में भानीपुरा पुलिस ने मेगा हाईवे पर थानाधिकारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में मास्क वितरित किए।

तारानगर. एसएचओ राधेश्याम थालोड़ के नेतृत्व में पुलिसकर्मियाें ने अंबेडकर सर्किल, साहवा मार्ग सहित अन्य स्थानाें पर मास्क वितरित किए गए। इस दाैरान पुलिसकर्मियाें ने आमजन से हमेशा मास्क पहनने की अपील की।इस मौके पर यातायात प्रभारी जयप्रकाश, सीएलजी सदस्य हरीसिंह बेनीवाल, गोविंद शर्मा, दलीप नेहरा, महावीर महर्षि, राकेश बेनीवाल आदि मौजूद रहे।
साहवा | कस्बे के पुराने बस स्टैंड पर मंगलवार काे पुलिसकर्मियाें ने एसएचओ गोविंदराम विश्नोई ने मास्क वितरित किए। पुलिसकर्मियाें ने नाे मास्क नाे एंट्री के स्टीकर भी चिपकाए इस मौके पर हैड कांस्टेबल महेंद्रसिंह, कांस्टेबल रामजस, प्रमोद कुमार आदि माैजूद रहे।

सालासर. बालाजी मंदिर के बाहर व बस डिपाे पर पुलिसकर्मियाें ने मास्क वितरित कर आमजन काे काेराेना के प्रति जागरूक किया। साथ ही काेराेना से बचाव के लिए साेशल डिस्टेंस रखने, बार-बार साबुन से हाथ धाेने के लिए लाेगाें काे प्रेरित भी किया गया। इस माैके पर एसआई हनुमानसिंह, एएसआई गोवर्धनसिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी माैजूद रहे।

छापर. पुलिसकर्मियाें ने थानाधिकारी राकेश सांखला के नेतृत्व में बस स्टैंड, चोपड़ा बाजार, पुराने मोटर गैराज, अशोक स्तंभ, रतनगढ़ रोड बस्ती, सहित कई अन्य स्थानों पर राहगीरों को मास्क पहनाए तथा आमजन से समझाइश की कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क घर से बाहर निकले। इस दौरान नो मास्क नो एंट्री के के स्टीकर भी चिपकाए गए।

सांडवा. काेराेना जागरूकता अभियान के अंतर्गत सांडवा में पुलिसकर्मियाें ने आमजन काे मास्क वितरित कर काेराेना के प्रति जागरूक किया। थानाधिकारी इंद्रलाल के नेतृत्व में बस स्टैंड, मुख्य बाजार अादि स्थानाें पर मास्क वितरित कर लाेगाें काे हमेशा मास्क पहनने, साेशल डिस्टेंस रखने, साबुन से हाथ धाेने के लिए प्रेरित किया गया। इस दाैरान 200 मास्क वितरित किए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें