आरोपी गिरफ्तार करो नहीं तो बाजार बंद:व्यापारी को टक्कर मारने का मामला, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो कल बाजार बंद कर प्रदर्शन करेंगे

सरदारशहर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सरदारशहर. दीपावली को व्यापारी की दुकान पर हुई घटना को लेकर आयोजित बैठक में उपस्थित व्यापारी। - Dainik Bhaskar
सरदारशहर. दीपावली को व्यापारी की दुकान पर हुई घटना को लेकर आयोजित बैठक में उपस्थित व्यापारी।

दिवाली की रात काे अाथुणा बाजार के व्यापारी को पिकअप से टक्कर मारने के मामले को लेकर शनिवार शाम व्यापारियों की बैठक व्यापार व उद्योग संघ अध्यक्ष शिवरतन सर्राफ की अध्यक्षता में हुई। व्यापारियों ने व्यापारी गौरीशंकर कंदोई की दुकान पर पिकअप से टक्कर मारकर व्यापारी को जान से मारने के प्रयास को लेकर विरोध जताया। पुलिसकर्मियों द्वारा पिकअप को पकड़ने का प्रयास नहीं किए जाने पर आक्रोश जताया, जबकि घटना के दौरान जगह-जगह पुलिस तैनात थी।

व्यापारियों ने बताया कि पिकअप चालक तेज गति से मुख्य बाजारों से गुजर कर चला गया, मगर पुलिस कुछ नहीं कर पाई। पुलिस दो-तीन घंटे बाद पहुंची। बैठक में निर्णय लिया कि अगर पुलिस 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो सोमवार को बाजार बंद कर घंटाघर के चारों रास्ते जाम कर प्रदर्शन करेंगे। बैठक के बाद व्यापारी व जनप्रतिनिधि थाने पहुंचे। सीआई बलराजसिंह मान को ज्ञापन दिया।

बैठक में व्यापार मंडल संरक्षक जगदीश जैसनसरिया, मंत्री अंजनी जैसनसरिया, मंडी व्यापार संघ के गिरधारीलाल पारीक, व्यापार एवं उद्योग संघ मंत्री अशोक हरचंदानी, दीपचंद दूगड़, पार्षद शोभाकांत स्वामी, मदन औझा, रामावतार जांगिड, जगदीश शर्मा, पवन पौद्दार, गौरीशंकर कंदोई, विनोद उडसरिया आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...