सरदारशहर के वार्ड 14 में वारदात:घर में घुसा चोर, कमरे में सो रही महिला व बच्चों को नशीली दवा से बेहोश किया, नकदी व जेवर ले गया

सरदारशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद मौका निरीक्षण करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद मौका निरीक्षण करती पुलिस।
  • सुबह उठने पर चोरी का पता चला, पास के मकान में भी घुसा चोर, जाग होने पर भाग गया

सरदारशहर के वार्ड 14 में मंगलवार रात चोर एक घर में घुसकर 45 हजार रुपए व चांदी के जेवरात ले गए। वारदात से पहले चोर ने कमरे में सो रही एक महिला व दो बच्चों को नशीली दवा का छिड़काव कर बेहोश कर दिया। बुधवार सुबह घर के लोग उठे तो चोरी का पता चला। वारदात को लेकर देर शाम तक थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ।

वार्ड पार्षद पिंटू नाई ने बताया कि उनके वार्ड के ही पन्नालाल सोनी के घर में मंगलवार रात करीब दो बजे एक चोर घुस गया और एक कमरे से आलमारी में पड़े 45 हजार रुपए नकद व चांदी के जेवरात चोरी कर ले गया। पार्षद से सूचना मिलने के बाद एएसआई लक्ष्मणसिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

मकान मालिक पन्नालाल ने बताया कि उनके घर पर चोरी करने के बाद चोर पास में स्थित सांवरमल राजोतिया के मकान में भी घुसा था। राजोतिया के घर में परिवार के लोगों की जाग होने पर चोर भाग गया।

खुलासे के लिए दो टीमें गठित की हैं : डीएसपी

  • क्षेत्र में हुई चोरियों के खुलासे को लेकर एसएचओ बलराज सिंह मान व एसआई बजरंगसिंह के नेतृत्व में दो टीमें गठित की हैं। कोर्ट परिसर व साड़ी की दुकान में हुई चोरी के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। क्षेत्र में चोरी की वारदात को रोकने के लिए गश्त को और अधिक प्रभावी बनाया जाएगा। - नरेंद्र कुमार शर्मा, डीएसपी, सरदारशहर

मकान मालिक पन्नालाल ने बताया-सुबह बड़ी बहू व बच्चों ने सिरदर्द व चक्कर आने की शिकायत की तो घटना का पता चला
मकान मालिक पन्नालाल ने बताया कि वे घर पर 8 सदस्य थे। मेरे दोनों बेटे शिमला घूमने गए हुए थे। एक कमरे में वह, पत्नी व बच्चा सो रहा था। दूसरे कमरे में बड़ी बहू और उसका बेटा व बेटी सो रहे थे। छत पर बने कमरे में छोटी बहू व बच्चा सो रहा था। चोर मकान की छत पर आया और ऊपर बने कमरे में घुसने का प्रयास किया, लेकिन वह अंदर से बंद था।

इसके बाद सीढ़ियों के रास्ते नीचे छोटी बहू के कमरे में घुसा और नशीली दवा का छिड़काव कर बहू व बच्चों को बेहोश कर दिया। कमरे में आलमारी में लगी चाबी से आलमारी खोली और 45 हजार रुपए व जेवरात चोरी कर ले गया। सुबह बड़ी बहू व बच्चे उठे तो सिर में दर्द व चक्कर आने की शिकायत की। आलमारी को देखा तो खुली पड़ी थी, सामान बिखरा हुआ पड़ा था। तब चोरी का पता चला।

23 दिन में चार चोरियां, खुलासा एक का भी नहीं
सरदारशहर में बीते 23 दिनों में चोरी की ये चाैथी वारदात है, लेकिन पुलिस अभी तक एक का भी खुलासा नहीं कर पाई है। सात सितंबर को कोर्ट परिसर में कोई व्यक्ति स्टांप पेपर विक्रेता की एक लाख रुपए व 1.80 लाख रुपए के स्टांप पेपर भरी अटैची चोरी कर ले गया। आठ सितंबर को लेडीज मार्केट में एक साड़ी की दुकान में चोरी हुई। 8 सितंबर को ही देराजसर गांव में बंद मकान के ताले तोड़कर जेवरात व 25 हजार रुपए चोरी हुए थे।​​​​​​​

खबरें और भी हैं...