पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:माकड़ों में घर का गेट को तोड़कर हवाई फायर करने का मामला दर्ज

सिंघाना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माकड़ो में घर में घुसकर गाली-गलौच करने और हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। एचएम सुरेश कुमार ने बताया कि माकड़ो निवासी रामस्वरूप पुत्र रिछपाल जाट ने रिपोर्ट दी कि वह शनिवार रात को अपने घर में परिवार के साथ सो रहा था। रात्रि को अनिल पुत्र सूबेसिंह जाट की स्काॅर्पियो गाड़ी आई।

गाड़ी में गांव के बलवान पुत्र अड़िसाल व संजय उर्फ पील पुत्र श्योनारायण व चार-पांच अन्य लोग आए। इन्होंने आते ही उसके घर के गेट को तोड़ दिया और गाली गलौच करने लगे। उसने विरोध किया तो बलवान पुत्र अड़िसाल ने उसके ऊपर पिस्तौल तान दी और उसको व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा।

शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोगों के एकत्रित होने पर आरोपी हवाई फायर करते हुए गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक आरोपी ने दो हवाई फायर किए। पुलिस ने रामस्वरूप की रिपोर्ट पर घर में घुसकर गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें