समस्‍यओं को लेकर की चर्चा:बुहाना प्रधान व सिंघाना सरपंच ने कांग्रेस अध्यक्ष को बताई समस्याएं

सिंघाना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर ठेकेदार लालचंद यादव,बजरंग पूनिया, हरिराम सर्राफ सहित सिंघाना व बुहाना क्षेत्र से दो दर्जन कार्यकर्ता मौजूद रहे। - Dainik Bhaskar
मौके पर ठेकेदार लालचंद यादव,बजरंग पूनिया, हरिराम सर्राफ सहित सिंघाना व बुहाना क्षेत्र से दो दर्जन कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बुहाना प्रधान हरिकृष्ण यादव व सिंघाना सरपंच विजय कुमार शर्मा दो दर्जन कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को जयपुर में पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा से उनके निवास पर मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवा कर उपचुनाव में वल्लभनगर व धरियावद की सीट जितने पर बधाई दी। बुहाना प्रधान हरिकृष्ण यादव व सिंघाना सरपंच विजय कुमार ने सिंघाना व बुहाना क्षेत्र में सरकारी स्कूलों में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी लगाने की मांग व क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के मुद्दोंं पर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नहीं होने के कारण स्कूल परिसर में साफ सफाई व अन्य कार्यों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बुहाना प्रधान व सिंघाना सरपंच ने कहा कि दोनों सीटों पर उपचुनाव में जीत करके कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जीत हुई है। पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा ने बुहाना व सिंघाना क्षेत्र में समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर ठेकेदार लालचंद यादव,बजरंग पूनिया, हरिराम सर्राफ सहित सिंघाना व बुहाना क्षेत्र से दो दर्जन कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...