पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या का आरोप:पुत्रवधु सहित सात पर अपहरण कर बेटे को जान से मारने का केस

सिंघाना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सतीश यादव की जनवरी 2019 में गांव के दिलीप यादव ने रसूलपुर के लीलू यादव के घर सोमारानी उर्फ प्रीति से शादी करवाई थी। - Dainik Bhaskar
सतीश यादव की जनवरी 2019 में गांव के दिलीप यादव ने रसूलपुर के लीलू यादव के घर सोमारानी उर्फ प्रीति से शादी करवाई थी।

पुहानिया निवासी पिस्ता देवी पत्नी सुभाष यादव ने पुत्रवधु सहित सात के खिलाफ अपहरण कर बेटे को जान से मार देने का मामला दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट दी कि उसके बेटे सतीश यादव की जनवरी 2019 में गांव के दिलीप यादव ने रसूलपुर के लीलू यादव के घर सोमारानी उर्फ प्रीति से शादी करवाई थी।

इसकेे बदले ढाई लाख रुपए ले लिए थे। बहू प्रीति के पूहानिया में आने के कुछ दिन बाद मालूम हुआ कि वह पंजाब की रहने वाली है और पहले से ही शादीशुदा है तथा उसके दो बच्चे भी हैं। 2020 में प्रीति बिना बताए अपने गांव अबोहर फाजिल्का चली गई। साथ में 2 लाख रुपए व सोने के गहने भी ले गई। कुछ दिन बाद इसके पहले पति राजेंद्र उर्फ राजू का बेटे सतीश के पास फोन आया और जान से मारने की धमकी दी।

9 अगस्त 2020 को प्रीति ने सतीश को बहकाकर अपने गांव बुलाया। 19 अगस्त को बेटे का फोन आया कि उसका फोन छीन लिया है। वह बड़े जाल में फंसा गया है। उसके बाद से सतीश की कोई खबर नहीं है। प्रीति ने फोन उठाना बंद कर दिया।

पीड़िता ने दिलीप, गीता, लीलाधर, जगदेव, राजेंद्र, सोमारानी उर्फ प्रीति व प्रीति के पिता बलदेवसिंह के खिलाफ षड्यंत्र पूर्वक बेटे का अपहरण कर ले जाने और धोखाधड़ी से जान से मारने का मामला दर्ज करवाया।

खबरें और भी हैं...