खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन:क्रिकेट व कबड्डी का फाइनल मैच घरड़ाना खुर्द की टीम ने जीता

सिंघाना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डूमोली कलां खेल मैदान में शुक्रवार को नवयुवक मंडल की ओर से क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज हुआ वहीं घरड़ाना खुर्द के खैल मैदान में नवयुवक मंडल द्वारा मकर संक्रांति के उपलक्ष पर क्रिकेट व कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। मुख्य अतिथि घरड़ाना सरपंच उम्मेद सिंह राव थे। क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच घरड़ाना खुर्द व ठिचौली के बीच खेला गया। ठिचौली की टीम ने टॉस जीतकर निर्धारित 10 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 97 रन का लक्ष्य दिया। घरड़ाना की टीम ने 7 आेवर में 99 रन बनाते हुए तीन विकेट से फाइनल मैच जीत लिया।

वहीं कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच भी ठिचौली व घरड़ाना के बीच खेला गया। जिसमें घरड़ाना खुर्द की टीम विजेता रही। विजेता टीम को अतिथियों ने 21 सौ रुपए व उप विजेता टीम को 11 सौ रुपए व प्रतिक चिन्ह देकर सम्मानित किया। वहीं डूमौली कलां में खेल मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभांरभ हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि युवामोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश गजराज थे, अध्यक्षता सरपंच रामकुमार ने की। मुख्य अतिथि सतीश गजराज ने फीता काटकर शुभांरभ किया। प्रतियोगिता का पहला मैच खातियों की ढाणी व बसई के बीच खेला गया। जिसमें खातियों की ढाणी की टीम ने मैच जीत लिया। गजराज ने प्रतियोगिता के सहयोग के लिए 71 सौ रुपए भेंट किए। सरपंच रामकुमार ने खेल मैदान में ट्रेक बनाने की घोषणा की।

पिलानी स्वर्णमाला स्टेडियम दोबड़ा में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान शुक्रवार को तीन मैच खेले गए। पहले मैच में ब्रामणों की ढाणी ने 7 विकेट खोकर मैच जीत लिया। दूसरे मैच में दुदवा ने 94 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए कुलोठ 48 रनों पर ढेर हो गया। गजानंद कस्वां ने बताया कि तीसरे मैच में दोबड़ा लीजेंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 107 रन बनाए। जिसके जवाब में काजड़ा 60 रन ही बना सका। इस मौके पर मांगेराम शर्मा, रणवीर कस्वां, विनोद जांगिड़, कृष्ण कुमार लमोरिया, डॉ. प्रदीप कस्वां, रविंद्र कस्वां, नीरू शर्मा मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...