पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संकल्प:खानपुर सरपंच ने मानसून में 2100 पौधे लगाने का लिया संकल्प

सिंघाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिंघाना, ढाणा, ढाढ़ोत कलां, जयमल का बास, खानपुर व महराणा में विभिन्न प्रजातियों के पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। सिंघाना में सरपंच विजय कुमार शर्मा व बुहाना प्रधान हरिकृष्ण यादव के सानिध्य में कैलाश पांडे, बीडीओ दारासिंह, जितेंद्र सैनी, दीपक, गिरिश ने पौधे लगाए।

ढाढ़ोत कलां में सरपंच रामकिशन के नेतृ्त्व में बीरबल चौहान, जयसिंह झाझड़िया, उपसरपंच राजकुमार शर्मा, पितराम शर्मा, पंच बचनाराम मीणा, सरदार सिंह ने 51 पौधे लगाए। हेतराम ने पौधों की व्यवस्था करवाई। पक्षियों के लिए 5 परिंडे लगाए। जयमल का बास की स्कूल में हवलदार नानड़राम महला की स्मृति में संतोष देवी ने पीपल व बरगद का पौधे लगाए।

खानपुर में सरपंच सुनीता देवी व सुनील झाझड़िया के सानिध्य में पौधे लगाए। सरपंच ने मानसून में 2100 पौधे लगाने का संकल्प लिया।

झुंझुनूं, महिला कांग्रेस की ओर से पर्यावरण संरक्षण की दिशा में 500 पौधे लगाने का संकल्प लिया है। मधु खन्ना ने बताया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष तारा पूनिया की अनुशंषा पर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया। जन अनुशासन पखवाड़े व कोविड-19 गाइड लाइन के विभिन्न स्थानों पर पौधे लगाए। बिमला बेनीवाल, शारदा ढाका, सुमित्रा मीणा, सूबेदार हरीराम, जगदीश आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...