पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहगीरों को परेशानी:सिंघाना व बगड़ में बरसात के पानी ने रोकी राह, लोगों ने किया प्रदर्शन

सिंघाना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिंघाना. विरोध प्रकट करते हुए मौहल्लेवासी। - Dainik Bhaskar
सिंघाना. विरोध प्रकट करते हुए मौहल्लेवासी।
  • , पीडब्ल्यूडी ने 6 माह पहले बनाई थी सड़क

सिंघाना में बुधवार को हुई बरसात से बुहाना मोड़ के कपिल धर्मकांटा होते हुए ढाणियों की तरफ जाने वाले रास्ते पर पानी एकत्रित हो गया, जिससे रास्ता बाधित हो गया। परेशान राहगीरों ने पीडब्ल्यूडी के खिलाफ नारेबाजी कर घटिया सड़क निर्माण करने का आरोप लगाया।

ग्रामीणों ने बताया कि रास्ते में पानी भर जाने के कारण बाजार में आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। करीब 6 महीने पहले ही इंटरलॉक सड़क बनाई गई थी, लेकिन सही तरीके से सड़क का निर्माण नहीं करने के कारण पानी भर गया। पानी भरने से रास्ता बाधित हो गया।

सुरेश व संजय कुमार ने बताया कि कपिल धर्म कांटा से जाने वाले रास्ते से पिरोजा वाला कुआं, चकावा की ढाणी, मनिया वाला कुआं, जादू, कोठी वाली ढाणी, बढ़ की ढाणी, मानौता सहित कई ढाणियों के लोगों का आना जाना रहता है। रास्ता बाधित होने पर ग्रामीणों ने विरोध प्रकट किया।

रमनसिंह, सुनील, राजेश, सुनील, सुरेश, संजय योगेंन्द्र, रमन, राजेश, सुनील व संजय ने बताया कि जब इंटरलॉक सड़क बनाई जा रही थी उस दौरान भी घटिया सड़क बनाने का विरोध किया था, लेकिन विभाग ने ध्यान नहीं दिया। मोहल्ले वासियों ने बताया कि जिला कलेक्टर से मिलकर दुबारा इंटरलॉक सड़क बनाने की मांग की जाएगी।

मंड्रेला रोड पर जमा होने वाले पानी से हो रही परेशानी

बगड़ | जाटाबास में मंड्रेला रोड स्थित अंबेडकर सर्किल के पास मैन रोड पर निकासी के अभाव में जमा होने वाला पानी परेशानी का कारण बना हुआ है। वार्ड 1 के पार्षद मूलचंद ने ईओ को ज्ञापन देकर वहां पर जमा होने वाले पानी के निकासी की मांग की है।

ईओ को दिए ज्ञापन में लिखा है कि मंड्रेला रोड पर अंबेडकर मूर्ति के पास मेन रास्ते पर कॉलोनी का पानी एकत्रित हो जाता है। जिससे उस रास्ते पर आने जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। अगर मैन रोड से 15 फीट आगे नाले में इस पानी के निकासी की व्यवस्था कर दी जाए तो इस समस्या से निजात मिल सकती है। बारिश के मौसम को देखते हुए पार्षद ने इस समस्या का शीघ्र ही समाधान करवाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...