पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:रायपुर जाटान ने जीता फुटबॉल स्पर्धा का उद्‌घाटन मैच, अरड़ावता टीम को हराया

झुंझुनूं11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवयुवक मंडल की ओर से गुरुवार को रायपुर जाटान में 58वीं जाहरवीर फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू हुई। मुख्य अतिथि सरपंच धर्मपाल मेघवाल थे। अध्यक्षता संदीप शास्त्री ने की। नवयुवक मंडल के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमावत व धोलू ने बताया कि अतिथियों ने फुटबॉल के किक मारकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। कुमावत ने बताया कि विजेता टीम को 31 हजार व उपविजेता टीम को 21 हजार रुपए व ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का पहला मैच अरड़ावता व रायपुर जाटान की टीम के बीच खेला गया।

जिसमें अरड़ावता की टीम को 0-3 से हराकर रायपुर की टीम विजेता रही। इस दौरान विजय चाहर ने रैफरी की भूमिका निभाई। प्रतियोगिता का समापन 22 फरवरी को होगा। इस अवसर पर मैराथन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें 100 मीटर बूढ़ा दौड़ का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान सुरेंद्र कुमार, डॉ. अनूप, इंद्रसिंह, हवलदार ख्यालीराम, महेंद्र, दिनेश, सुमित, नवल शर्मा, धर्मेंद्र, राहुल, जसवीर व ग्रामीण मौजूद थे।
स्वामीसेही में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू
स्वामीसेही में बाबा गोकुलनाथ स्मृति ग्रामीण क्षेत्र की क्रिकेट प्रतियोगिता समारोहपूर्वक शुरू हुई। प्रतियोगिता का पहला मैच तोलासेही और किढ़वाना के बीच खेला गया। जिसमें किढ़वाना गांव की टीम सात विकेट से विजयी रही। महालक्ष्मी ज्वेलर्स के संचालक जयसिंह माठ के आतिथ्य में प्रतियोगिता शुरू हुई।

ईश्वरसिंह पूनिया ने अध्यक्षता की, सुरेश पिलानिया, विकास कुलहरि और युवा नेता कृष्ण पुजारी विशिष्ट अतिथि थे। युवा ज्वेलर्स माठ ने खेल को व्यक्तित्व विकास और स्वस्थ रहने का मजबूत माध्यम बताया। आरंभ में सुरेंद्र, प्रमोद, दिलीप, सत्यवीर, संजय, मंजीत, धर्मवीर, विवेक, मनोज, नरेश, आशीष, जितेश, दिनेश ने स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें