पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:गंदे पानी से बचने के लिए पगडंडी पर चल रहा था युवक, गेनाणी में गिरा, डूबने से मौत

सुजानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के आगे छापर ट्रैक के पास जमा गंदे पानी की गेनाणी में शनिवार दाेपहर एक युवक की डूबने से माैत हाे गई। युवक घर के पास बनी पगडंडी के ऊपर चलकर रास्ता पार कर रहा था। अचानक पगडंडी धंसने से युवक पानी में डूब गया। बताया जा रहा है कि यहां करीब 8 से 10 फीट पानी था। कीचड़ भी था। युवक के पानी में डूबते ही आस-पास के लोगों ने शोर मचाया। मौके पर पहुंचे टीम हारे का सहारा संयोजक श्याम स्वर्णकार, शाकिर खां बेसवा, आरिफ खां, दिलीप जाखड़ आदि ने पुलिस काे सूचना दी। तैराक चांदरत्न गुलेरिया ने मौके पर पहुंचकर कर युवक को करीब 20 मिनट में बाहर निकाला। तब तक मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय खलील पुत्र सदीक लीलघर वार्ड 44 सम्राट होटल के पीछे रास्ता पार कर रहा था। मिट्‌टी धंसने से वह गंदे पानी की गेनाणी में गिर गया, जिससे मौत हो गई। मौके पर हैड कांस्टेबल बजरंगसिंह पहुंचे।

नगरपरिषद के एसआई कलजीतसिंह के नेतृत्व में टीम पहुंची। शव को अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। अस्पताल में सीआई मनोज भाटीवाड़ ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मृतक के बड़े भाई बाबूलाल ने की शिनाख्त की। मृतक के एक लड़की व तीन लड़के हैं। वह मजदूरी करता था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

सालों से है गंदा पानी, नगरपरिषद नहीं ले रही सुध
मोहल्लेवासियों ने बताया कि यहां सालों से गंदा पानी एकत्रित होता है। जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासन को बताने के बाद सुनवाई नहीं हो रही है। कीचड़ से यहां दलदल की स्थिति बन चुकी। 8 से 10 फीट पानी जमा रहता है। नगरपरिषद की अनदेखी का शिकार लोगों को होना पड़ रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें