पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सुजानगढ़ की विभिन्न समस्याओं को लेकर भाजपा का फूटा आक्रोश, नगरपरिषद में किया प्रदर्शन

सुजानगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर की समस्याओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने 17 सूत्री मांगों का ज्ञापन साैंपा

शहर की विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर मंगलवार काे भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष पवन माहेश्वरी के नेतृत्व में प्रदर्शन कर नगरपरिषद आयुक्त सोहनलाल को 17 सूत्री ज्ञापन सौंपा। भाजपा कार्यालय से रैली के रूप में नारेबाजी करते हुए रवाना हुए भाजपा कार्यकर्ता सब्जी मंडी, लाडनूं बस स्टैंड, गणेश मंदिर चौराहा होते हुए नगरपरिषद कार्यालय पहुंचे।

ज्ञापन में गांधी चौक से गणेश मन्दिर, पुलिया से गांधी चौक, घंटाघर से स्टेशन रोड़ की जर्जर हालत को सुधारने, सीवरेज के अधूरे कार्यों में निर्मित सड़कों में काम ली गई घटिया निर्माण सामग्री की जांच करवा कर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने, चापटिया तलाई की खुदाई, वाल्मीकि बस्ती की चारदीवारी, तलाई खुदाई, शहर में लगे कचरे के ढेर के जिम्मेदारों के खिलाफ कार्यवाही करने, अव्यवस्थित सफाई व्यवस्था को सुचारू करने, सार्वजनिक रोशनी व्यवस्था व बंद पड़ी हाई मास्क लाइटों को दुरूस्त करने, रेलवे लाइन के पास गंदे पानी के भराव की समस्या का समाधान करने, बरसाती पानी की निकासी की व्यवस्था करने, सार्वजनिक शौचालयों की सफाई, टूटी नालियों व क्रॉस निर्माण में अनियमितताओं के जिम्मेदारों के खिलाफ कार्यवाही करने, नवनिर्मित आधुनिक शौचालयों को शुरू करने, गैनाणी व नाथो तालाब की खुदाई में अनियमितताओं के जिम्मेदारों के खिलाफ कार्यवाही करने, फतेहपुरिया सरोवर में गंदे पानी की आवक और गैनाणी बनाने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने, अतिक्रमणों को हटाने, अवैद्य निर्माणों को हटाने आदि मांग की गई। 30 दिन में कार्यवाही नहीं होने पर नगरपरिषद के समक्ष धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी ज्ञापन में दी गई।

ज्ञापन देने वालाें में विष्णुदत त्रिवेदी, बुद्धिप्रकाश सोनी, अंजनी कुमार रांकावत, नवरतन पुरोहित, रेवन्तमल प्रजापत, गणेश मण्डावरिया, नरेन्द्र गुर्जर, विजय चौहान, गंगाधर लाखन, मनोज पारीक, एड. ओमप्रकाश मेघवाल, रिछपाल बिजारणियां, गौरव इंदोरिया, राजकुमार तंवर, एड. प्रियांशु लड़ा, एड. मनीष दाधीच आदि शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें