पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:ट्रेलर-कार भिड़ंत मामला, देर रात दाे और युवाओं की माैत

सुजानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धां के पास मंगलवार रात हुआ था हादसा, कार में सवार चारों युवक छुट्‌टी बिताकर जा रहे थे बैंगलुरु
  • हादसे में चाचा-भतीजे सहित तीन की हो गई मौत

सालासर राेड स्थित हाईवे पर धां गांव स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार रात करीब नौ बजे ट्रेलर व कार की जबरदस्त भिड़ंत में देर रात दाे युवकाें की और माैत हाे गई। बता दें कि हादसे में चाचा-भतीजे सहित तीन युवकों की माैत हुई, जबकि एक गंभीर घायल जयपुर एसएमएस में भर्ती है।

ये सभी चूरू से बैंगलुरु कार से जा रहे थे। रास्ते में ये हादसा हो गया। चारों युवक अविवाहित हैं। परिजनों के अनुसार युवक बैंगलुरु में ही ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करते हैं। करीब डेढ़ महीने से घर पर छुट्‌टी मनाने आए हुए थे। मृतकों में दो सादुलपुर के गांव लीलकी के हैं, एक हनुमानगढ़ जिले का है।

जानकारी के अनुसार हादसे के बाद आसपास गुजर रहे लोगों ने कार में फंसे घायलों को अस्पताल पहुंचाया। ट्रेलर चालक मौके से भाग गया। सफेद मिट्‌टी से भरा ट्रेलर सालासर की तरफ जा रहा था, जबकि कार सामने से आ रही थी। हादसे में कार में सवार सुनील (23) पुत्र देबूराम निवासी लीलकी की रैफर करने के दौरान सुजानगढ़ क्रॉस करने से पहले ही मौत हो गई।

बाद में वीरेंद्र (25) पुत्र सुभाषचंद्र निवासी लीलकी व सोनू कुमार (18) पुत्र मोतीराम निवासी गांव किराड़ा बड़ा, हनुमानगढ़ की मौत हो गई। सुनील व वीरेंद्र चाचा-भतीजा थे। सुनील का बुधवार को बगड़िया अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। घायल युवक चूरू के श्योपुरा का संदीप जयपुर में भर्ती है।

ट्रोमा सेंटर की कमी खली : टीम हारे का सहारा संयोजक श्याम स्वर्णकार सहित लोढ़सर के दामोदर शर्मा व विनोद ने घायलों को गाड़ी से निकालने में मदद की। रैफर के दरमियान भी ये घायलों के साथ जयपुर-सीकर के लिए रवाना हुए। स्वर्णकार ने बताया कि सुजानगढ़ में ट्रोमा सेंटर नहीं होने की हमेशा कमी खलती है। अगर ट्रोमा सेंटर यहां होता तो इनकी जान बचाई जा सकती थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें