पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना:ग्राम विकास अधिकारियों ने 11 सूत्री मांगाें को लेकर किया सद्बुद्धि यज्ञ

सुजानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकार की सद्बुद्धि के लिए सुजानगढ़, सरदारशहर व बीदासर में हवन

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ ने जन घोषणा पत्र की पालना में विभिन्न मांगों को लेकर सत्याग्रह आंदोलन के क्रम में शनिवार को पंचायत समिति में सत्याग्रह यज्ञ का आयोजन किया। ग्राम विकास अधिकारियों ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी संवर्ग की वेतन विसंगति दूर करने, रिक्त पदों पर भर्ती, समयबद्ध पदोन्नति आदि मांगों को लेकर फरवरी माह के प्रत्येक शनिवार को सत्याग्रह यज्ञ होगा।

राज्य की कांग्रेस सरकार की ओर से विधानसभा चुनाव 2018 के समय जारी जन घोषणा पत्र में कर्मचारी कल्याण, विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती व समस्त विभागों में समयबद्ध पदोन्नति की विशेष घोषणा की थी। केबिनेट की पहली बैठक में जन घोषणा पत्र को नीतिगत दस्तावेज बनाया जाकर विश्वास दिलाया था कि सभी की पालना होगी। यज्ञ में जिला मंत्री जीवणराम नेहरा, रामानंद फलवाड़िया, अध्यक्ष नेमीचंद मेघवाल, शाखा मंत्री जुगलकिशाेर कालेर, घनश्याम भाटी, बंशीलाल, हरीश आदि शामिल थे।

बीदासर | ग्राम विकास अधिकारियाें ने विभिन्न मांगों के समाधान की मांग काे लेकर प्रदेशव्यापी आह्वान पर पंचायत समिति में सद्बुद्धि यज्ञ किया। उपशाखा अध्यक्ष रूपाराम मेघवाल, गिरधारीलाल, दुलाराम भामू, मदनसिंह, बीरबल मीणा, रामप्रताप स्वामी, महेंद्र नेहरा, सुरेंद्र राठौड़ माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें