पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:फांसी लगाकर महिला की मौत के 6 साल बाद दहेज के लिए हत्या का केस दर्ज

तारानगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कोहिणा में छह साल पहले एक विवाहिता की फांसी लगाकर हुई मौत को लेकर बुधवार को भालेरी थाने में इस्तगासे के आधार पर ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार मोहनी पत्नी काशीराम जाट निवासी ढाणी आशा ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी सुमन की शादी वर्ष 2008 में भगवानाराम पुत्र मुखराम जाट निवासी कोहिणा के साथ हुई थी।

शादी के बाद से ही पति, ससुर मुखराम, सास गीता, देवर पवन, ननद विद्या व संतोष ने उसकी बेटी को प्रताड़ित करना शुरू कर िदया। करीब छह साल पहले उसे सुमन की मौत होने की सूचना मिली। ससुराल के लोगों ने मौत का कारण फांसी लगाना बताया, जबकि वहां पर मौजूद गांव के लोगों ने हत्या करना बताया।

उसने मामला दर्ज करवाना चाहा तो आरोपियों ने सामाजिक दबाव बनाकर मामला दर्ज नहीं करवाने दिया। आरोपियों ने 10 दिन में उसकी बेटी का सामान लौटाने की भी बात की। बेटी की मौत के बाद आठ वर्षीय दोहिते को उसका बेटा अपने घर ले आया। वह बेटी का सामान लेने गई तो आरोपियों ने धक्का-मुक्की कर घर से निकाल दिया। आरोपियों ने दहेज की मांग को लेकर 14 फरवरी, 2014 को उसकी बेटी की हत्या कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें