पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:नाकाबंदी तोड़कर कार भगाई, चार लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया

तारानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भालेरी पुलिस ने नाकाबंदी तोडकर कार भगाने में चार जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शनिवार शाम पुलिस ने थाने के आगे चूरू-भालेरी मार्ग पर नाकाबंदी कर रखी थी। उस समय चूरू की तरफ से सफेद रंग की कार आई। रुकने का इशारा किया तो कार का चालक तेज गति से चलाते हुए नाकाबंदी तोड़कर वहां से निकल गया। पीछा कर पुलिस ने रुकवाया तो कार में चार लोग सवार थे।

इन लोगों से पूछताछ की गई तो कार में सवार चार जनों के पास गाड़ी के कोई दस्तावेज नहीं मिले। पुलिस ने कार जब्त करने की बात कही तो चारों पुलिस से झगड़ा करने लगे। जिस पर पुलिस ने कार के चालक सुरेंद्र पुत्र महावीर प्रसाद देदड़, निवासी ढिलकी जाटान, गोगामेड़ी व कार में सवार नरेश पुत्र बृजलाल जाट निवासी कणाऊ, गोगामेड़ी, अनिल पुत्र लीलूराम नायक निवासी प्रभुवाला, जिला हिसार व छबीलाराम पुत्र मनीराम जाट निवासी मुंसरी, गोगामेड़ी को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें