पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निकाय चुनाव:कांग्रेस और भाजपा ने प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी की

तारानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका चुनावाें में मतगणना से पूर्व भाजपा व कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियाें की बाड़ेबंदी शुरू कर दी है। गुरुवार शाम काे चुनाव संपन्न हाेने के बाद से ही दाेनाें दलाें के बड़े नेताओं ने प्रत्याशियाें से संपर्क कर बाड़ेबंदी की सूचना दी। इसके बाद शुक्रवार काे दाेनाें ही दलाें के सभी प्रत्याशी बाड़ेबंदी के लिए सालासर रवाना हाे गए।

रविवार काे मतगणना संपन्न हाेने के बाद दाेनाें दलाें के प्रत्याशी तारानगर पहुंचेंगे। कांग्रेस प्रत्याशियाें की बाड़ेबंदी की कमान विधायक नरेंद्र बुडानिया के हाथाें में है। वहीं भाजपा की बाड़ेबंदी की कमान भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रतन राठौड़ व भाजपा जिला उपाध्यक्ष महावीर पूनिया के हाथों में है। कांग्रेस के 35 उम्मीदवार व भाजपा के 31 उम्मीदवार बाड़ाबंदी में शामिल हैं।

छापर में निर्दलीयों की भी बाड़ेबंदी की

छापर | निकाय चुनाव में मतदान हाेने के बाद अब कांग्रेस व भाजपा ने बाड़ाबंदी शुरू कर दी है। मतदान संपन्न होते ही दोनों दल विजयी होने वाले संभावित प्रत्याशियों की धरपकड़ में जुट गए। जानकारी के अनुसार भाजपा ने गुरुवार रात्रि को ही अपने दल व कई संभावित जीत वाले निर्दलीयाें की बाड़ाबंदी कर ली, जबकि कांग्रेस ने शुक्रवार को अपने दल व समर्थित निर्दलीय प्रत्याशियों को काे इकट्‌ठा करना शुरू कर दिया।

पंचायत समिति चुनावों में मिली हार के सबक से कांग्रेस हुई सतर्क, प्रत्याशियों काे गुप्त स्थान पर ले गए विधायक

सरदारशहर |. पंचायत समिति चुनावाें में बहुमत के बावजूद प्रधान का पद गंवाने वाली कांग्रेस नगरपालिका चुनावाें काे लेकर इस बार सतर्क है। मतदान संपन्न हाेने के बाद ही कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियाें की बाड़ेबंदी शुरू कर दी। सभी प्रत्याशी विधायक भंवरलाल शर्मा के नेतृत्व में गुरुवार काे पार्टी के सभी प्रत्याशी तथा मजबूत निर्दलीय उम्मीदवार दाे बसाें से गुप्त स्थान पर चले गए। पार्टी के प्रत्याशियाें के माेबाइल भी बंद आ रहे हैं। वहीं भाजपा भी अपने प्रत्याशियाें की बाड़ेबंदी करने में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें