राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार:बेटे की शादी के तीन दिन बाद कांस्टेबल का हार्ट अटैक से निधन

तारानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तारानगर निवासी भाकर आरएसी में थे, 10 दिसंबर को बेटे की शादी के दिन मां का हुआ था निधन

कस्बे के वार्ड 29 में सोमवार को बीकानेर की आरएसी 10 बटालियन में कार्यरत 46 वर्षीय सिपाही रामकुमार भाकर का हार्ट अटैक से निधन हाे गया। तीन दिन पहले 10 दिसंबर काे ही भाकर के बेटे की शादी हुई थी। बेटे की शादी के दिन ही कांस्टेबल भाकर की मां नारायणी देवी का निधन हुआ था। मां के निधन के मात्र तीन बाद ही दुख का पहाड़ फिर से भाकर परिवार पर टूट पड़ा। सोमवार सुबह कांस्टेबल रामकुमार भाकर का निधन हो गया। रामकुमार भाकर मूलतः तारानगर के भनीण गांव के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार रामकुमार भाकर के सुबह करीब साढ़े 6 बजे अचानक सीने में दर्द हुआ, उन्हें कस्बे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से रैफर कर दिया गया। तारानगर से करीब पांच किमी दूरी पर निकलते ही उनका निधन हाे गया। शाम काे भनीण गांव में राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया गया। बेटे प्रवीण ने मुखाग्नि दी।

साहवा एसएचओ सुभाष चंद्र, एसएचओ सुरेश कुशवाहा व आरएसी के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर सलामी दी। अंतिम यात्रा में पुलिस के जवान व बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस मौके पर मोमनराम सहारण, नेकीराम भाकर, अमीलाल भाकर, धनपत भाकर, भूपसिंह भाकर, राजेंद्र भाकर, बन्नेसिंह भाकर, राकेश जांगिड़, वीरबहादुर राठौड़, सरदाराराम भाकर, रोहित भाकर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...