पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:चबूतरा निर्माण काे लेकर विवाद, दो पक्षाें में झगड़ा

तारानगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चंगोई गांव में पुराने नीम पर चबूतरा निर्माण को लेकर हुए विवाद में शनिवार को दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसकाे लेकर थाने में दोनों पक्षों की ओर से परस्पर मामले दर्ज कराए गए हैं। पुलिस के अनुसार चंगाेई के ओमप्रकाश पुत्र इंद्राज जाट रिपोर्ट देकर बताया कि गांव के 200 साल पुराने नीम के नीचे सरपंच व ग्रामीणों के साथ बैठक कर नीम के चारों तरफ चबूतरा बनाकर शनि महाराज का मंदिर बनाने का निर्णय लिया।

शनिवार को वह उक्त स्थान पर निर्माण सामग्री लेेकर पहुंचा तो देवकरण, जयप्रकाश पुत्र हनुमान प्रसाद, फूलाराम पुत्र च्यानणमल सोनी ने उसे चबूतरा बनाने से रोका और जमीन पर कब्जा करने की बात कही। देवकरण ने उसके भांजे कृष्ण पर चाकू से वार किया। जिसमें उसके हाथ पर चोट आई। वहीं अन्य आरोपियों ने ईंट पत्थर फेंके जिसमें भंवरसिंह की गाड़ी को नुकसान पहुंचा। पत्थरों से लादूसिंह, भागीरथ, संदीप सोनगरा, पवन यादव, पवन राजपूत को चोटें आई हैं। उधर, मामले को लेकर गांव के ही देवकरण पुत्र हनुमान प्रसाद सोनी रिपोर्ट देकर बताया कि व शनिवार को अपनी दुकान में बैठा था।

इस दौरान गांव के ही राहुल सिंह पुत्र अनुसिंह सोनगरा, प्रकाश पुत्र इंद्राज खैरवा, लादूसिंह पुत्र समुद्रसिंह सोनगरा, प्रविंद्र पुत्र इंद्रसिंह सोनगरा, भंवर सिंह पुत्र राजूसिंह सोनगरा व किशन जाखड़ एकराय होकर दुकान के आगे अतिक्रमण कर निर्माण कर रहे थे। मना करने पर सभी लाेग मारपीट करते हुए दुकान में घुस गए तथा जेवरात ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें