पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:आबकारी पुलिस ने 3 जगह दबिश देकर 8.85 लाख रुपए की शराब जब्त की, एक गिरफ्तार

तारानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब। - Dainik Bhaskar
पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब।

आबकारी पुलिस ने मंगलवार को चलाए अभियान के तहत तीन स्थानों पर दबिश देकर 8.85 लाख रुपए की शराब जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पिकअप भी जब्त की। राजगढ़ आबकारी सीआई प्रहलाद सिंह गुर्जर के अनुसार जिला आबकारी अधिकारी संजीव पटावरी के निर्देशन में राजगढ़, चूरू, सरदारशहर व रतनगढ़ की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की।

तारानगर में कोर्ट चौराहे के पास पिकअप से अवैध शराब के 138 कार्टन जब्त कर चेतराम पुत्र हजारीराम जाट निवासी बुचावास को गिरफ्तार किया। गांव नेठवा में मदनसिंह पुत्र जगमाल सिंह राजपूत के मकान से अवैध शराब के 143 कार्टन जब्त किए। आरोपी मौके पर नहीं मिला।

नेठवा में ही जितेंद्र सिंह पुत्र महावीर सिंह राजपूत के घर पर सात कार्टन अवैध शराब जब्त किए। यहां भी आरोपी नहीं मिला। सीआई गुर्जर ने बताया कि शराब का बाजार मूल्य 8.85 लाख रुपए है। टीम में रतनगढ़ आबकारी निरीक्षक आनंदसिंह गोदारा, चूरू आबकारी निरीक्षक विकास कुमार, सरदारशहर आबकारी थानाधिकरी कमल सिंह, चूरू आबकारी थानाधिकारी रणवीरसिंह थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें