पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भालेरी में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज:हादसे में मृतकों की संख्या हुई पांच एक महिला ने जयपुर में दम तोड़ा

तारानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुचावास गांव के पास रविवार शाम हुए सड़क हादसे में अब तक पांच जनों की मौत हो गई है। इनमें दो महिलाओं सहित तीन की चूरू, एक की सीकर एवं पांचवें की जयपुर में मौत हो गई। एसएचओ केदारलाल मीणा ने बताया कि सोनू पुत्र राजकुमार लुहार निवासी सोरडा कदीम, भिवानी ने पर्चा बयान दिया कि वह रविवार शाम अपने पिता राजकुमार, मां मंजू, चाची राजबाला, स्वाति, दादी कलावती और गांव के ही मोनू धाणक, भतेरी जाट, रामनारायण जाट, सुगणा धाणक, मनीषा, सुनिता, प्रवीण, आयुष के साथ गांव से ननिहाल रूपलीसर, सरदारशहर जा रहे थे।

रास्ते में ददरेवा निवासी रिश्तेदार लिखमाराम, मनोहरी, काजल व उम्मेद भी साथ हो गए। गाड़ी को सत्यनारायण खटीक चला रहा था। बुचावास से निकले तो सामने से आ रहे ट्रक के चालक ने गलत दिशा में आकर पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप सवार सभी को चोटें आई। जिन्हें चूरू के डीबी अस्पताल ले जाया गया।

जहां पर दादी कलावती, मोनू और भतेरी को मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ लोगों को सीकर व जयपुर रैफर कर दिया गया। एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार है। हादसे में उपचार के दौरान सीकर व जयपुर में दो जनों की मौत हो गई। जिसमें रामनारायण जाट की सीकर में और सुनीता पत्नी सुरेंद्र धाणक 28 साल की जयपुर में मौत हो गई। पुलिस ने सीकर, जयपुर व चूरू के अस्पतालों में पांचों शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें