पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:टंकी से नई पाइपलाइन जोड़ने के विराेध में एक्सईएन ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे लाेग

तारानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तारानगर के वार्ड 9 स्थित टंकी का मामला, एईएन और जेईएन ने लोगों से वार्ता की

कस्बे के वार्ड 9 स्थित पेयजल टंकी से नए वार्डों पानी की लाइन जाेड़ने के विराेध में शनिवार काे भाजपा पदाधिकारी व वार्ड के लाेग जलदाय विभाग के एक्सईएन के ऑफिस के बाहर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे लाेगाें ने बताया कि नई एसआर टंकी से अन्य वार्डों में लाइन जोड़ने से पानी की सप्लाई प्रभावित हाेगी।

इससे वार्ड 5, 6, 8, 9, 10, 11, 17, 18, 21 व 25 सहित में हाेने वाली सप्लाई बाधित हाेगी। ऐसे में नए वार्डाें काे टंकी से न जाेड़ा जाए। लाेगाें के विराेध की सूचना पर एईएन रितु चौधरी, जेईएन राजेश जांगिड़ ने मौके पर पहुंचे और आक्राेशित लाेगाें से वार्ता की।

दाेनाें अधिकारियों ने लाेगाें की बातें सुनी और उच्चाधिकारियाें काे अवगत करा समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इसके बाद लाेगाें ने धरना खत्म किया। इस मौके पर भाजपा के हरि इंदौरिया, त्रिलोक रैगर, विशाल शर्मा, बृजलाल सरावगी, परमानंद शर्मा, रोहित जैन, प्रेम सैनी, दिनेश पंसारी, विजय शर्मा, चुन्नीलाल सैनी आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser