पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:आरोपी तब तक नहीं रुके जब तक मौत नहीं हो गई, पचलंगी में युवक की हत्या का मामला

झुंझनुं/उदयपुरवाटी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के पचलंगी में शुक्रवार को महज 3500 रुपए का तकादा करने पर पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में प्रत्यक्ष दर्शियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी लोग दुकानदार के बेटे को मर जाने तक लात और घूंसों से मारते ही रहे, रोकने पर भी नहीं रुके। जांच अधिकारी सीआई भगवान सहाय मीणा ने शनिवार को मौके पर पहुंचकर प्रत्यक्ष दर्शियों के बयान दर्ज किए।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी का झगड़ा दुकानदार लीलाधर के साथ हुआ था। मृतक किशनलाल सैनी को तो मामले की जानकारी तक नहीं थी। वह जैसे ही अपने घर से आया तो उसको दुकान तक पहुंचने ही नहीं दिया गया। आरोपियों ने उसे रास्ते में ही घेर लिया तथा उसके साथ मारपीट करने लगे।

एक-दो ग्रामीणों ने यह कहकर उसको छुड़वाने का प्रयास किया कि इस बच्चे ने तो कुछ किया ही नहीं है, इसकी क्या गलती है, इसको क्यों मार रहे हो। ग्रामीणों द्वारा छुड़वाने पर आरोपियों ने उनको गालियां निकाली तथा उनके साथ भी मारपीट की। इधर पुलिस ने एक महिला सहित पांच जनों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें