पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस का न्याय:हादसे में मौत के मामले में 10 महीने से थाने में खड़ी है आरोपी की बाइक, पुलिस ने सीज तक नहीं किया, फिर भी एफआर लगा दी

उदयपुरवाटी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में खड़ी आरोपी की बाइक - Dainik Bhaskar
उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में खड़ी आरोपी की बाइक
  • 10 महीने पहले उदयपुरवाटी में बाइक सवार ने पैदल चल रहे रिटायर्ड शिक्षक को मारी थी टक्कर

कस्बे में करीब दस माह पूर्व झुंझुनूं स्टेट हाइवे पर एक बाइक की टक्कर से शिक्षक की मौत के मामले में पुलिस की ओर से एफआर लगा देने पर शिक्षक के परिजनों ने गलत जांच करने और और आरोपी को बचाने के आरोप लगाते हुए पुलिस महानिदेशक को ज्ञापन भेजकर वापस जांच करवाने की मांग की है। खास बात ये है कि जिस बाइक से यह हादसा हुआ वह दस महीने से थाने में ही खड़ी है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इसे सीज तक नहीं किया।

जानकारी के अनुसार झुंझुनूं स्टेट हाइवे पर 16 मार्च को दोपहर 12 बजे पीएनबी के सामने पैदल सड़क पार कर रहे रिटायर्ड शिक्षक पालाराम को एक बाइक ने टक्कर मार दी थी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। मामले में जांच कर रहे एसआई सत्यवीर ने बताया कि हादसे के समय मौके पर मौजूद लोगों ने पूछताछ में जैसा बताया उसके अनुसार एफआर लगाई है।

^ दुर्घटना का मामला पेंडिंग चल रहा था। दिसंबर में वर्क लोड ज्यादा था, अनुसंधान अधिकारी ने फाइल पर कब हस्ताक्षर करा लिए मुझे जानकारी नहीं है। मैं दिखवाता हूं। पीड़ित पक्ष के साथ अन्याय नहीं होने देंगे।
- भगवानसहाय मीणा, सीआई उदयपुरवाटी

तीन बार बदले गए थे जांच अधिकारी
मामले में उनकी भानजी शर्मिला ने थाने में बाइक संख्या आरजे 18 एसटी 6837 के चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामले में अब पुलिस ने एफआर लगा दी। इससे पहले इसमें तीन बार जांच अधिकारी बदले गए। पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज परिवादिया ने मुख्यमंत्री व पुलिस महानिदेशक को ज्ञापन भेजकर निष्पक्ष अधिकारी से जांच करवाने तथा गलत जांच करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करवाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser