खेलकूद:राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में झुंझुनूं टीम ने अपने दोनों मैच जीते, फाइलन मुकाबला आज

उदयपुरवाटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उदयपुरवाटी के राउमावि में चल रही है प्रतियोगिता, अर्जुन अवार्डी सुरेश मिश्रा आएंगे

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय उदयपुरवाटी के खेल मैदान में गुरुवार को दूसरे दिन राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता 2021 में जिला वॉलीबॉल संघ झुंझुनूं की टीम ने चूरू की टीम को 3-1 से हराया। प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को अर्जुन अवार्ड विजेता राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरेश मिश्रा करेंगे। चंद्रकला मेमोरियल ट्रस्ट धोलाखेड़ा के सौजन्य से राजकीय उमावि के खेल मैदान में चल रही राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन जिला वॉलीबाल संघ जयपुर की टीम ने जिला वॉलीबाल संघ सीकर की टीम को 3-1 से हराया।

दूसरे मैच में जिला वॉलीबॉल संघ जयपुर की टीम ने चौधरी धूपसिंह अकेडमी चांदबास हरियाणा की टीम को 3-1 से हराया। जिला वॉलीबॉल संघ झुंझुनूं की टीम ने जिला वॉलीबॉल संघ चूरू की टीम को 3-1 से हराया। जिला वॉलीबॉल संघ जयपुर की टीम ने जिला वॉलीबॉल संघ चूरू की टीम को 3-0 से हराया।

अंतिम मैच में जिला वॉलीबॉल संघ झुंझुनूं की टीम ने स्पाइकर अकेडमी बेसवा की टीम को 3-0 से हराया। कार्यक्रम के संयोजक एवं पूर्व प्रधान विद्याधर सिंह ओलखा ने बताया कि शुक्रवार को प्रतियोगिता के समापन समारोह में वॉलीबाल में अर्जुन अवार्ड विजेता सुरेश मिश्रा मुख्य अतिथि होंगे। विजेता व उप विजेता टीमों को ट्रॉफी दी जाएगी। प्रतियोगिता के दौरान भाजपा नेता यतेंद्र सैनी, कुबेरसिंह शेखावत, पार्षद राजेंद्र मारवाल, शिवप्रसाद चेजारा, कमल जाखड़ धमौरा, कौशल शर्मा जयपुर, नाहरसिंह पीटीआई, विद्याधर जाखड़, महावीरप्रसाद सिहाग, विद्याधर जाट इंद्रपुरा आदि मौजूद थे।

चिराना में ग्रामीण ओलंपिक खेलकूद के लिए हुई बैठक : उदयपुरवाटी | ग्राम पंचायत चिराना के आईटी केंद्र पर गुरुवार को सरपंच राजेंद्र सिंह शेखावत की अध्यक्षता में ग्रामीण ओलंपिक खेल कूद को लेकर बैठक हुई। पीईईओ सुरभि गुप्ता ने ग्रामीण ओलंपिक खेलों के बारे में जानकारी दी तथा ग्राम पंचायत में कम से कम 300 प्रतिभागियों को शामिल कराने की बात कही। उन्होंने सभी शिक्षण संस्थाओं के शारीरिक शिक्षकों, वार्ड पंचों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ से खिलाड़ियों का पंजीकरण कराने के लिए कहा। बैठक में उप सरपंच मोहम्मद इकबाल, ग्राम विकास अधिकारी रंजीताराम सैनी, जनार्दन सिंह, कृष्णा बारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...