पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:दृष्टिहीन बुजुर्ग दंपती को मकान बनाकर देने व पेंशन शुरू कराने के लिए सौंपा ज्ञापन

उदयपुरवाटी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टोडपुरा के दृष्टिहीन दंपती की मदद के लिए मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान झुंझुनूं के पदाधिकारियों ने मंगलवार को एसडीओ नवलगढ़ को ज्ञापन दिया। मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान के कुछ पदाधिकारी टोडपुरा आए। उन्होंने बनवारीलाल मेघवाल व उसकी पत्नी ग्यारसीदेवी की हालत देखकर कहा कि वास्तव में भास्कर ने बहुत सही मुद्दा उठाया है।

संस्थान के लोगों ने 11 हजार रुपए प्रदान किए। पदाधिकारियों ने नवलगढ़ एसडीओ को टोडपुरा के दृष्टिहीन परिवार को सहायता दिलाने के लिए ज्ञापन दिया। समाज के लोगों ने अंधे दंपती को सरकारी खर्चे से मकान व शौचालय बनाकर देने, आस्था कार्ड बनवाने, निशक्त पेंशन चालू कराने व आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की।

ज्ञापन देने वालों में संस्थान के जिला संयोजक रामनिवास भूरिया, प्रदेश सह संयोजक शिवनाथ सिंह, ब्लॉक महासचिव जगदीश वर्मा, ब्लॉक संयोजक हरिराम सोलण आदि शामिल थे। समाचार पढ़कर भोजासर से आए एक भामाशाह ने पांच हजार रुपए दिए। झुंझुनूं से दो महिलाएं आई जिन्होंने पीड़ित परिवार को कपड़े आदि दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें