मांग / सैनी समाज के दो जनों की हत्या के मामलों में निष्पक्ष जांच के लिए सीएम के नाम ज्ञापन

Memorandum to CM for an impartial inquiry into the murder of two men of Saini Samaj
X
Memorandum to CM for an impartial inquiry into the murder of two men of Saini Samaj

  • दोनों मामलों में निष्पक्ष जांच की मांग

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:48 AM IST

उदयपुरवाटी. किशोरपुरा में एक युवक की व अमरसर (शाहपुरा) में एक जनप्रतिनिधि की हत्या करने के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजे हैं। सैनी जागृति मंच उदयपुरवाटी, महात्मा फुले ब्रिगेड उदयपुरवाटी व राष्ट्रीय फुले युवा क्रांति मंच ने एसडीओ को ज्ञापन देकर बताया कि किशोरपुरा के दीपेंद्र सैनी (15) की हत्या कर शव पौंख में डाल दिया गया था। अमरसर के सरपंच ओमप्रकाश सैनी की हत्या हो गई। दोनों मामलों में निष्पक्ष जांच करवाई जाए। ज्ञापन देने वालों में महात्मा फुले ब्रिगेड के पवन मिटावा, मुकेश बागड़ी, दिनेश मिटावा, उम्मेद सिंह, शुभम सैनी आदि शामिल थे। सैनी जागृति मंच के नितेश सैनी, सुशील सैनी, सुभाष राजोरिया, लोकेश सैनी, शिंभूदयाल तथा राष्ट्रीय फुले युवा क्रांति मंच के सुनी सैनी बागोरा, अंकित कटारिया, पंकज गुढ़ा आदि शामिल थे।
बड़ागांव | किशोरपुरा में दीपेंद्र सैनी की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भाटीवाड़ के ग्रामीणों ने पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में एसपी को ज्ञापन भेजा। निष्पक्ष जांच कर हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञापन भेजने वालों में पूर्व सरपंच विजयपाल भाटीवाड़, ताराचंद, शिम्भू, चौथमल, गुलाब चंद, रूडमल, शिवपाल आदि शामिल थे।
खेतड़ी | अमरसर सरपंच की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महात्मा फुले ब्रिगेड ने एसडीएम को ज्ञापन दिया। ब्रिगेड के तहसील अध्यक्ष योगेश कुमार सैनी ने बताया कि अमरसर सरपंच ओमप्रकाश सैनी के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मौके पर चंद्रप्रकाश सैनी, सुनिल कुमार सैनी, कृष्ण कुमार सैनी, नरेश कुमार, रोशनलाल आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना