पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम:भाजपा में उदयपुरवाटी नगर मंडल अध्यक्ष के चयन पर एकराय नहीं

उदयपुरवाटी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा जिला प्रभारी भाटी पहुंचे, कार्यकर्ताओं से चर्चा की

भाजपा उदयपुरवाटी नगर मंडल अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर पार्टी नेताओं में एकराय नहीं बन रही थी। इस मामले को लेकर पार्टी के जिला प्रभारी जालमसिंह भाटी ने बुधवार को गणपति रिसॉर्ट पहुंचकर कार्यकर्ताओं से वन टू वन चर्चा की।

जानकारी के अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया व पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी में उदयपुरवाटी नगर मंडल अध्यक्ष बनाने को लेकर सहमति नहीं बन रही थी। इस मामले में वस्तुस्थिति की पूरी जानकारी लेने के लिए भाटी बुधवार को यहां गणपति रिसॉर्ट पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मंडल अध्यक्ष को लेकर सामूहिक व एक-एक करके अकेले में चर्चा की। चर्चा के अनुसार एडवोकेट लक्षमणराम सैनी, पवन मिटावा, कैप्टेन छोटूसिंह शेखावत, महेंद्र सैनी आदि के नामों पर चर्चा की गई। जिला प्रभारी भाटी कार्यकर्ताओं की रॉय लेकर चले गए।

इस मौके पर पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, कुबेरसिंह शेखावत, जतन सैनी, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश सैनी, मुकेश सिंह, रोहिताश सेन, जिला मंत्री रामस्वरूप सैनी, नितेश सैनी, महेश सैनी, सीताराम जांगिड़, झब्बरसिंह शेखावत, सुशील सैनी, मदनलाल सैनी, छीतरमल सैनी, महावीर सैनी आदि मौजूद थे।

दिव्यांगों के लिए काम करने, वार्ड टीम बनाने पर चर्चा : बिसाऊ | लोकसेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट की दिव्यांग प्रकोष्ठ प्रभारी नरेश ढंड की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक में वार्ड बनाने और अन्य गतिविधियों के आयोजन को लेकर चर्चा की गई। मंगलवार देर शाम वार्ड 11 के बालाजी मंदिर में ट्रस्ट के वार्ड प्रमुख आनंद सैनी के सानिध्य में हुई बैठक में चर्चा की गई।

खबरें और भी हैं...