पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:सरपंच के ससुर व पंस सदस्य पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी को लेकर थाने पर प्रदर्शन

उदयपुरवाटी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुरवाटी. पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझाते डीएसपी सतपालसिंह। - Dainik Bhaskar
उदयपुरवाटी. पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझाते डीएसपी सतपालसिंह।
  • धोलाखेड़ा में इंद्रपुरा सरपंच के ससुर के हाथ-पैर तोड़ने का मामला, पुलिस पर मिलीभगत के लगाए आरोप

झुंझुनूं स्टेट हाइवे पर धोलाखेड़ा स्टैंड के निकट जन प्रतिनिधियों पर हुए हमले को लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कराने की मांग करते हुए इंद्रपुरा व उदयपुरवाटी के लोगों ने मंगलवार को पुलिस थाने के सामने धरना दिया। उन्होंने हमलावरों को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम कुछ हमलावरों ने इंद्रपुरा सरपंच के ससुर किशोरीलाल सैनी के हाथ-पैर तोड़ दिए व पंचायत समिति सदस्य बंशी सैनी व एक अन्य शिंभू सैनी को घायल कर दिया था। इस मामले में पुलिस की मिली भगत का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। सैकड़ों ग्रामीण पुलिस थाने के सामने दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए तथा पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाने लग गए। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस संरक्षण से इलाके में गुंडगर्दी बढ़ रही है।

कई दौर की वार्ता के बाद डीएसपी सतपाल सिंह व संजय गुढ़ा ने वार्ता कर 48 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया गया। धरने पर इंद्रपुरा सरपंच पिंकी राजा के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाएं भी पहुंच गई। पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए तथा आरोपियों को गिरफ्तार करवाने की मांग की।

अल्टीमेटम : आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को दिया 48 घंटे का समय

इस मामले में देर रात धर्मोड़ी निवासी सरदारमल ने पूर्व सरपंच मनोहरलाल सैनी, पाळी डूंगरी निवासी प्रकाश सैनी व निवास सैनी, कोट निवासी विक्रम सैनी व जाटावाली ढाणी निवासी बिरबल सैनी तथा 10-15 अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने नामजद आरोपी इंद्रपुरा के पूर्व सरपंच मनोहरलाल सैनी व एक अन्य को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

धरने पर बैठने वालों में विधायक के भाई संजय गुढ़ा, सैनी समाज के अध्यक्ष रमेश सैनी, बाबूलाल सैनी, संजय शर्मा छऊ, एडवोकेट रामनिवास सैनी, हर्षाराम सैनी, सुनील सैनी, जमनलाल सैनी, नौरंगलाल सैनी, महेश सैनी, श्रीराम सैनी, ताराचंद सैनी, देवीसिंह इंद्रपुरा, बिरजू मेघवाल, सुरेंद्र पंच, बोदूराम मेघवाल, प्रकाश रॉयल, आेनाड़ रॉयल, शिशुपाल ओलखा आदि मौजूद थे। बताया जाता है कि सरपंच के ससुर पर चुनावी रंजिश को लेकर हमला किया गया है। हमले के दौरान सरपंच ससुर के साथ कार में सवार अन्य लोगों को भी चोट आई।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी
आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की गई है। मोबाइल की कॉल डिटेल मंगवाई जा रही है। जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
भगवानसहाय मीणा, सीआई पुलिस थाना, उदयपुरवाटी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser