पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक का आयोजन:एससी परिषद ने अंतरजातीय विवाह शुरू करने की पैरवी की

उदयपुरवाटी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारत अनुसूचित जाति परिषद के तत्वाधान में शुक्रवार को रामदेव बगीची में एक बैठक का आयोजन किया गया। रिटायर्ड अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आरपी सिंह ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ एससी वर्ग के सभी लोगों को मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि एससी समाज की सभी जातियों को एकजुट रहना चाहिए तथा एससी समाज में अंतरजातीय विवाह और शहरों में बसने के बाबा साहेब के संदेश को लागू करना चाहिए। उन्होंने अलवर जिले में अत्याचार के दो मामलों में पीड़िताओं के परिजनों को सरकारी नौकरी देने के कदम को सराहनीय बताया।

बैठक में डॉ. रणजीत महारानियां, एडवोकेट वीरेंद्र वर्मा, अर्चना पालीवाल, ओमप्रकाश राठी, सुरेश खारड़िया, एडवोकेट जितेंद्र राठी आदि ने विचार प्रकट किए। बनवारीदास महाराज ने अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर सरपंच पवन वर्मा, उदमी राठी, मूलचंद कनवा, मनीष किरोड़िया, अनिल वर्मा, सब्बीर मंसूरी, कानदास महाराज आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें