पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रंगदारी मांगने का मामला:उदयपुरवाटी के व्यापारियों ने रैली निकाली, पुलिस थाने पर प्रदर्शन किया, सीआई को सौंपा मांग पत्र

उदयपुरवाटी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में सीआई मुनेशी मीणा से वार्ता करते व्यापारी। - Dainik Bhaskar
उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में सीआई मुनेशी मीणा से वार्ता करते व्यापारी।
  • व्यापारी से रुपए मांगने और धमकी देने वाले बदमाश को गिरफ्तार करवाने की मांग

कस्बे के व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करवाने की मांग करते हुए कस्बे के व्यापारियों ने मंगलवार को सुबह रैली निकाली तथा एसडीओ को ज्ञापन दिया। जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले बस स्टैंड पर दुकानदार मुरारीलाल चिरानिया को धमकी लगाकर पांच हजार रुपए मांगे गए थे। दुकानदार ने तुरंत मुकदमा दर्ज करवा दिया लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस की शिथिलता के खिलाफ सोमवार की रात व्यापारी शाह भवन में एकत्रित हुए तथा आंदोलन करने का निर्णय लिया। कार्य योजना के तहत व्यापारी वर्ग मंगलवार को सुबह 10 बजे शाह भवन में एकत्रित हुए। वहां से रैली के रूप में पुलिस थाने पहुंचे। व्यापारियों ने थाना प्रभारी को चेताया कि अगर 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार नहीं किया तो व्यापारियों को दुकानें बंद कर हड़ताल करनी पड़ेगी।

थाना प्रभारी मुनेशी मीणा ने कहा कि आरोपी यहां से 3 हजार किलोमीटर दूर है। उसको पकड़ने और लाने में थोड़ा समय लग सकता है। सीआई मीणा ने आश्वासन दिया कि कस्बे में ऐसी बदमाशी नहीं होने देंगे। व्यापारी एकत्रित होकर रैली के रूप में एसडीओ कार्यालय पहुंचे तथा उपखंड अधिकारी राजेंद्रसिंह शेखावत को ज्ञापन दिया।

विरोध प्रकट करने वालों में रामजीवन शाह, विमल बंसल, बनवारीलाल मीणा, सज्जन डंडीदार, नाथूलाल, रामावतार शाह, मुरारीलाल चिरानिया, दीनदयाल जीनगर, ओमप्रकाश शाह, राजेंद्रकुमार, सुशील रामूका, रामगोपाल, विनोद शाह, रामाकांत अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, महेश खैराड़ी, दिनेश सैनी, शंकरलाल, सुधीर रामूका, दामोदर शाह, रमेश अग्रवाल, गोपीराम, नितिन सैनी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...