पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम प्रसंग का मामला:एसडीएम कोर्ट में बयान के लिए लाई गई महिला ने किया हंगामा

उदयपुरवाटी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कथित तौर पर लिव इन रिलेशनशीप में रह रहे एक युवक व युवती के बीच विवाद को लेकर उदयपुरवाटी एसडीएम कोर्ट में बयान कराने आई एक महिला ने कोर्ट परिसर में हंगामा कर दिया। जानकारी के अनुसार सीकर की एक महिला भौड़की के निकट गढ़वालों की ढाणी में एक युवक के साथ पांच साल से लिव इन रिलेशन में रह रही थी। महिला के दो बच्चे भी हो गए।

युवती के अनुसार भौड़की निवासी अनिल गढ़वाल कई दिनों से शराब पीकर उसके साथ मारपीट कर रहा था। युवक की प्रताड़ना से तंग आकर वह अपनी मां के पास चली गई। अनिल की याचिका पर एसडीएम ने सर्च वारंट जारी कर गुढ़ागौड़जी पुलिस को मामले की जांच करने व युवती के बयान कराने के आदेश दिए।

गुढ़ागौड़जी पुलिस शुक्रवार को युवती को लेकर एसडीएम कोर्ट आई तो युवक पक्ष के कुछ लोग एसडीएम कोर्ट पहुंच गए तथा युवती पर भौड़की जाने के लिए दबाव बनाने लगे। एसडीएम के नहीं होने से युवती वापस अपनी मां के साथ सीकर जाना चाहती थी, लेकिन पुलिस उसे छोड़ नहीं रही थी। हंगामा सुनकर आए कुछ वकीलों ने पुलिस से बात करके युवती को वापस उसकी मां के साथ भेजने में मदद की। इस बीच गुढ़ा पुलिस को उदयपुरवाटी थाने से मदद लेनी पड़ी।
^पुलिस युवती को बयान कराने के लिए एसडीएम कोर्ट लेकर आई थी। मारपीट करने या उस पर दबाव बनाने के आरोप निराधार हैं।
देवीसिंह, एसएचओ गुढ़ागौड़जी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें