पेयजल किल्लत से परेशान:आबूरोड में 24 घंटे पानी देने की मांग, अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला हुआ शांत

आबूरोड8 दिन पहले

आबूरोड के समीपवर्ती कुई गांव में पानी की समस्या कों लेकर ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर पानी देने की मांग कों लेकर शनिवार को धरना प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर पुलिस, प्रशासन और जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीण से समझाइश कर मामले कों शांत करवाया।

24 घंटे पानी देने की मांग
जानकारी के अनुसार शहर के समीप कुई गांव में जलदाय विभाग और रूडीप के कुएं खुदे हुए है। जहां से शहर के कई हिस्सों में पानी की सप्लाई की जा रही है। कुई गांव के लोगों ने उनके घरों में पानी की सप्लाई 24 घंटे देने की मांग कों लेकर शनिवार कों धरना प्रदर्शन किया।

गांव के घरों में पानी नहीं
ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पानी कों समस्या है, हैंडपंप नही है। ऐसे में पानी के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। गांव से शहर में पानी की सप्लाई हो रही है पर गांव के घरों में पानी नहीं है। ग्रामीणों ने गांव में पानी की 24 घंटे सप्लाई की मांग कों लेकर धरना प्रदर्शन किया और पानी सप्लाई देने पहुंचे जलदाय विभाग के अधिकारियो कों कुएं से भगा दिया।

पानी देने की बात पर मामला हुआ शांत
प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर आबूरोड सदर थाना के एसआई चुन्नीलाल, जलदाय विभाग अधिकारी हेमंत गोयल, आरआई सुखराज चारण, हैड कांस्टेबल किशोर सिंह सहित जाब्ता मौके पर पंहुचा और ग्रामीणों से समझाइश की करीब दो घंटे से भी ज्यादा समय तक समझाइश का दौर चलता रहा पर ग्रामीण अपनी मांगो पर अड़े रहे। अधिकारियो ने प्राथमिक तौर पर पानी की सप्लाई शुरू करने और फिलहाल पानी देने की बात पर प्रदर्शनकारी माने तब जाकर प्रदर्शन समाप्त हुआ।

खबरें और भी हैं...