रेलवे यात्री सेवा समिति का आबूरोड दौरा:भाजपा और स्वंयसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों से की मुलाकात, 10 मिनट में पूरा किया रेलवे स्टेशन निरीक्षण

आबूरोड7 दिन पहले

रेलवे यात्री सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न सहित सदस्य यतिंदर सिंह, राम किशन, सुरिंदर भगत तथा बीबी चंकी दो दिवसीय दौरे पर आबूरोड पहुंचे है, दूसरे दिन रविवार को आबूरोड रेलवे स्टेशन का निरक्षण का कार्यक्रम था। सेवा समिति अध्यक्ष रमेशचंद्र रत्न दोपहर करीब 2.10 बजे आबूरोड रेलवे स्टेशन पर पहुंचे, जहां भाजपा और स्टेशन पर मौजूद अन्य संगठनों के लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

स्वागत के बाद रेलवे के अधिकारी अध्यक्ष को वीआईपी रूम में लेकर आए, जहां भाजपा, ब्रह्माकुमारी संस्थान, रेलवे अधिकारियों सहित अन्य लोगों ने अध्यक्ष का एक एक कर स्वागत किया। इस दौरान करीब वीआईपी कमरे का दरवाजा बंद रहा और आरपीएफ के जवान तैनात रहे। अध्यक्ष के संगठनों के पदाधिकारियों के स्वागत सत्कार और मुलाकात में करीब 30 मिनट से अधिक का समय लग गया।

आनन-फानन में अध्यक्ष सहित कमेटी के सदस्य अधिकारी बाहर आए निरीक्षण की औपचारिकता को पूरा करने के लिए रेलवे अधिकारियों ने सफाई का पूर्व नियोजित कार्यक्रम रखा था। मौके पर नई नई झाड़ू लाई गई और अधिकारियो द्वारा रेलवे सेवा समिति अध्यक्ष व कमेटी को प्लेटफार्म एक पर सफाई के फोटो सेशन के लिए कहा गया पर अध्यक्ष ने कहा की यह कोई नौटंकी नहीं है यहां सफाई हो रखी है जंहा गंदगी है। वहां जाकर सफाई करेंगे जिस पर स्थानीय अधिकारियों द्वारा अध्यक्ष को माल गोदाम ले जाया गया जहां सभी के हाथ में झाडू पकड़ाई गई और मिट्टी में सफाई करवाई गई। करीब 20 फिट सफाई में कचरा तो निकला नहीं, पर दौरे का फोटो सेशन हो गया।

खबरें और भी हैं...