भीषण गर्मी से हाल बेहाल:आबूरोड में दोपहर सड़कों पर पसरा सन्नाटा, कूलर और पंखे भी दे रहे गर्म हवा

आबूरोड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में जारी भीषण गर्मी के दौर में आमजन परेशान है। आबूरोड में मई की माह की शुरुआत के साथ ही आबूरोड में जबरदस्त गर्मी का प्रकोप देखा जा रहा है। जैसे जैसे दिन चढ़ता है तापमान का पारा भी चढ़ता जा रहा है। सुबह जहां न्यूनतम तापमान 30 डिग्री होता है। जो दोपहर तीन और चार बजे 42 डिग्री तक दर्ज किया गया।

कूलर और पंखे दे रहे गर्म हवा
तापमान में भारी बढ़ोतरी के चलते लोग दोपहर में घरों में रहने कों मजबूर है। वही भारी गर्मी से दोपहर में सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ रहता है। आवश्यक कार्य से निकलने वाले इक्का दुक्का लोग ही दिखाई देते है। लोग ठंडे पेय पदार्थों के सहारे गर्मी से बचने का जतन कर रहे हैं। गर्मी का प्रकोप इतना तेज है घरों में लगे पंखे व कूलर भी गर्म हवा दे रहे है।

45 डिग्री तक जताई संभावना
शहर के रेलवे स्टेशन तिराहे, अम्बाजी चौराहे, पारसी चाल, सदर बाजार, अम्बाजी मंदिर सहित सभी जगह दिन में विरानी छाई रहती है। शहर के साथ ही आसपास के मानपुर, आकराभट्टा, तलहटी, गिरवर, ओर सहित सभी ग्रामीणों इलाकों में भी यही हालात बने हुए है। वहीं इस मौसम विभाग के अनुसार अभी इस गर्मी से निजात मिलना मुश्किल है। आने वाले दो तीन में पारा 45 डिग्री तक होने की संभावना जताई जा रही है। अब भारी गर्मी के बीच लोगों को कब राहत मिलेगी यह बारिश पर निर्भर करता है।

खबरें और भी हैं...