सोशल वेलफेयर:अग्रसेन जयंती महोत्सव पर  महिलाओं की फैशन शो प्रतियोगिता आयोजित ,

आबूरोड15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आबूरोड में अग्रवाल समाज द्वारा अग्रसेन जयंती महोत्सव पर महिलाओं और बालिकाओं ने वॉक योर फैशन शो प्रतियोगिता आयोजित की। इस प्रतियोगिता में भाग लेने प्रतिभागियों में काफी उत्साह देखने को मिला। सुनीता अग्रवाल ने बताया की फैशन शो प्रतियोगिता में भाग लेने वाली प्रतिभागी महिलाओं एवं बालिकाओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम के लिए निर्णायक के तौर पर अन्नू बडोला एवं रुकसाना सैफी को आमंत्रित किया गया था और उनके द्वारा ही भाग लेने वाली प्रतिभागियों को अलग-अलग स्टेप पर अलग-अलग अंक दिए गए और सभी अंको के जोड़ के आधार पर विजेताओं की घोषणा की गई।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाली महिलाओं एवं बालिकाओं द्वारा भारतीय राजाओं की पारंपरिक पोशाक, दुल्हन की पोशाक, प्रश्नोत्तरी, बॉलीवुड पुरानी फिल्मों की हीरोइन का लुक आदि के विभिन्न राउंड में भाग लिया। पहले ग्रुप में 18 वर्ष से 30 वर्ष तक की विवाहित महिलाओं की प्रतिस्पर्धा में प्रथम स्थान पर सृष्टि जैन पत्नी जिनेंद्र जैन, द्वितीय स्थान पर रूचि अग्रवाल पत्नी विशेष अग्रवाल और तीसरे स्थान पर शिवानी अग्रवाल पत्नी प्रफुल्ल अग्रवाल को अंकों के आधार पर विजेता घोषित किया गया।

इसी प्रकार 31 वर्ष से 45 वर्ष तक की आयु वर्ग में विवाहित महिलाओं में हुई प्रतिस्पर्धा में पारुल बंसल पत्नी अनूप बंसल को प्रथम स्थान पर रिया सिंघल को द्वितीय स्थान पर और आरती अग्रवाल को तृतीय स्थान पर अंकों के आधार पर विजेता घोषित किया गया। प्रतियोगिता में 46 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की विवाहित महिलाओं के बीच हुई इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर शिवा सिंघल और द्वितीय स्थान पर अन्नपूर्णा मंगल अंकों के आधार पर विजेता रही। अविवाहित बालिकाओं के बीच जबरदस्त प्रतियोगिता हुई जिसमें भी कड़ा मुकाबला रहा। प्रथम स्थान पर श्रेया अग्रवाल, द्वितीय स्थान पर साक्षी अग्रवाल और याचिका जैन के साथ ही तीसरे स्थान पर रिताक्षी अग्रवाल विजेता घोषित की गईं।

कई लोग रहे मौजूद
फैशन शो प्रतियोगिता में मुख्य संयोजक हिमानी नरेंद्र अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, राज बंसल, अनीता अग्रवाल, मंजू गोयल, मधु गर्ग, छाया गर्ग, संगीता अग्रवाल, शिवा सिघल, सुरभि सिंघल, अलका गर्ग, वीणा सिंहल, उर्मिला बंसल, ममता अग्रवाल, शोभा गर्ग, सीमा अग्रवाल, रेखा अग्रवाल, मंजू अग्रवाल, सुनीता मुकेश कुमार जैन, मंजू सतीश अग्रवाल, पूनम बंसल, मंजू बधालिया, जागृति अग्रवाल, नेहा अग्रवाल अग्रवाल समाज के अध्यक्ष नरेश कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष सुकेश कुमार गोयल, महामंत्री रामगोपाल गोयल आदि भी उपस्थित रहे।

फैशन शो में महिलाओं ने भारतीय परिधान में हिस्सा लिया
फैशन शो में महिलाओं ने भारतीय परिधान में हिस्सा लिया
इस दौरान अंकों के आधार पर विजेता घोषित किया गया
इस दौरान अंकों के आधार पर विजेता घोषित किया गया
खबरें और भी हैं...