माउंट में स्वागत:राजपूत युवा परिषद जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह का माउंट में स्वागत

माउंट आबू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजपूत युवा परिषद के जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह रोड़ा खेड़ा के माउंट पहुंचने पर मंगलवार को पालिका परिसर में स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान युग में समाज में फैली नशे की प्रवृत्ति व कुरीतियों को पूर्ण रूप से मिटाने के लिए समाज के युवाओं को आगे आना होगा। समाज के युवाओं को आगे आकर संगठित रहकर समाज को विकसित एवं शिक्षित करने के लिए बीड़ा उठाना होगा।

उन्होंने बालिका शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि अगर एक बालिका शिक्षित होगी तो वह दो घरों को रोशन करेगी। इससे पूर्व परिषद के जिला अध्यक्ष का टोल नाके पर राजपूत समाज के लोगों की ओर से स्वागत किया गया। इसके बाद नगरपालिका परिसर में पालिकाध्यक्ष जीतू राणा के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष का स्वागत किया गया।

वहीं दोपहर बाद पांडव गुफा पर रतनगिरी महाराज मंदिर परिसर में युवा परिषद की बैठक आयोजित हुई। इस मौके पार्षद नारायण सिंह भाटी, केराराम चौधरी, गणपत सिंह, खंगार देवासी, जनक सिंह, नरेन्द्र कुमार, गलबाराम, मानवेन्द्र सिंह, कैलाश देवासी, चंदन सिंह राठौड़ व लक्ष्मण सिंह मौजूद थे। राजपूत युवा परिषद के जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने एक दिवसीय माउंट आबू दौरे के दौरान भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा से भी मुलाकात कर समाज के युवाओं को प्रदेश व जिला स्तर पर महत्व देने की बात कही।

खबरें और भी हैं...