माउंट आबू घूमने आए 2 लेक्चरर नाले में डूबे:8 साथियों के साथ झुंझुनूं से आए थे, सेल्फी लेते समय हादसा

सिरोही2 महीने पहले
झुंझुनूं से माउंट आबू घूमने आए दो लेक्चरर की बरसाती नाले में डूबने से मौत हो गई।

पर्यटक स्थल माउंट आबू घूमने आए 2 लेक्चरर की नाले में डूबने से मौत हो गई। एक लेक्चरर सेल्फी के लिए नाले में उतरा और पैर फिसलने से वह डूबने लगा तो दूसरा साथी उसे बचाने पानी में उतरा था। दोनों लेक्चरर अपने 8 साथियों के साथ झुंझुनूं से माउंट आबू घूमने आए थे।

झुंझुनूं से माउंट आबू घूमने आए दो लेक्चरर के पानी में डूबने के बाद साथियों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
झुंझुनूं से माउंट आबू घूमने आए दो लेक्चरर के पानी में डूबने के बाद साथियों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

माउंट आबू सीआई किशोर सिंह भाटी ने बताया कि झुंझुनूं के कुछ लेक्चरर माउंट आबू घूमने के लिए आए थे। यहां घूमने के बाद रविवार सुबह वापस रवाना हुए। टोल नाके से करीब 400 मीटर दूर एक बरसाती नाले में सेल्फी लेने के लिए एक लेक्चरर उतरा और पैर फिसलने वह पानी में गिर गया। दूसरे लेक्चरर ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी गहरा होने से दोनों ही लेक्चरर डूब गए।

साथियों ने दोनों लेक्चरर को पानी से निकालकर इलाज के लिए माउंट आबू अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाए गए हैं। इनके परिजनों के आने के बाद सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों में से एक का नाम राजेश पुत्र रणजीत जाट निवासी कसेरी गांव, जिला झुंझुनू तथा दूसरे का नाम अमन बहेरिया जाखोद जिला झुंझुनू निवासी है। मृतक के परिजन माउंट आबू के लिए रवाना हो चुके हैं।