पुरानी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला:घात लगाए बैठे बदमाशों ने रास्ता रोका, तलवार और चाकू से किए वार

सिरोही4 महीने पहले
घायल के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

सिरोही के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश में एक युवक पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। बजरंग चौराहे पर खड़े युवक पर 6 लोगों ने तलवार, चाकू और दूसरे धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर उसको छुड़ाया। घायल को इलाज के लिए स्वरूपगंज अस्पताल पहुंचाया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए अहमदाबाद ले गए, जहां उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

होली चौक निवासी हिदायतुल्ला खान पुत्र फजले रहमान खान ने पुलिस को रिपोर्ट दी, जिसमें बताया कि वह पिंडवाड़ा जाने के लिए बजरंग चौराहे पर खड़ा था। इस दौरान उसका भतीजा बिलाल खान उसके दोस्त को लेने बजरंग चौराहे पर आया था। इस दौरान दिनेश उर्फ बिना पुत्र प्रतापराम मीणा, गणेशराम मीणा पुत्र हेमाराम, अर्जुन मीणा समरथ उर्फ बंटी मीणा, लकी मीणा और भरत कुमार पुत्र रमेश मीणा वहां पहले से घात लगाकर बैठे हुए थे। उसका भतीजा बिलाल खान दोस्त को लेकर घर लौट रहा था, इस दौरान रास्ते में इन लोगों ने उसे रोका और जान से मारने की नीयत से तलवार और अन्य धारदार हथियारों से हमला किया। हमले में बिलाल के हाथ और सिर में गंभीर चोटें आई।

हिदायतुल्ला खान ने बताया कि बिलाल के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोग दौड़कर पहुंचे और बीच-बचाव किया। इसके बाद उसे कुछ लोगों की मदद से स्वरूपगंज के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से गंभीर हालत में आबूरोड ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद उसे गंभीर हालत में अहमदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।