नशे में दंपती ने एक-दूसरे पर किया हमला:3 महीने से मायके में थी पत्नी, पुरानी बात को लेकर झगड़े

सिरोही8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाठी से हमले के कारण पत्नी के सिर में गंभीर चोट आई है और उसका ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। - Dainik Bhaskar
लाठी से हमले के कारण पत्नी के सिर में गंभीर चोट आई है और उसका ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

सिरोही में माली समाज छात्रावास रोड पर खेतलाजी मंदिर के पास दंपती ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। शनिवार सुबह करीब 11:30 बजे दंपती ने पहले शराब पी और फिर नशे में झगड़ने लगे। इस दौरान पत्नी ने शराब की बोतल से पति के सिर पर हमला कर दिया और पति ने पत्नी के सिर पर लाठी से हमला कर दिया। सिर पर चोट लगने के कारण दोनों घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

सिर में शराब की बोतल से मारने के कारण पति के 4-5 टांके आए हैं।
सिर में शराब की बोतल से मारने के कारण पति के 4-5 टांके आए हैं।

हेड कॉन्स्टेबल नरपत सिंह ने बताया कि प्रकाश (28) पुत्र सोनाराम कालबेलिया निवासी निडोरा तालाब की पत्नी सुगना (22) 2-3 महीने से मायके में ही रह रही थी और ससुराल नहीं जा रही थी। शनिवार को प्रकाश अपनी पत्नी को लेने गया थ। इस दौरान ससुराल में पत्नी और उसके परिजनों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान पुरानी बातों को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। गुस्से में सुगना ने शराब की बोतल से प्रकाश के सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। प्रकाश ने भी पास में पड़ी हुई लाठी उठाई और सुगना के सिर पर हमला कर दिया।

हेड कॉन्स्टेबल ने बताया कि वारदात की सूचना मिलने पर वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फोन कर एंबुलेंस को बुलाया। उन्होने बताया कि गंभीर घायल दंपती को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने पति के सिर पर 4-5 टांके लगाए और प्राथमिक इलाज किया। वहीं सुगना के सिर पर गंभीर चोट लगने से उसे अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया।