खेलों में 5 सौ खिलाड़ियों ने लिया भाग:अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक सप्ताह में हुई कई प्रतियोगिताएं, श्रेष्ठ खिलाड़ी सम्मानित

सिरोही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक सप्ताह कार्यक्रम के तहत हॉकी राजस्थान के निर्देशन में हॉकी सिरोही इकाई की ओर से अलग-अलग स्कूलों में खेलकूद प्रतियोगिताएं और पौधरोपण किया गया। - Dainik Bhaskar
अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक सप्ताह कार्यक्रम के तहत हॉकी राजस्थान के निर्देशन में हॉकी सिरोही इकाई की ओर से अलग-अलग स्कूलों में खेलकूद प्रतियोगिताएं और पौधरोपण किया गया।

अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक सप्ताह कार्यक्रम के तहत हॉकी राजस्थान के निर्देशन में हॉकी सिरोही इकाई की ओर से अलग-अलग स्कूलों में खेलकूद प्रतियोगिताएं और पौधरोपण किया गया। इन प्रतियोगिताओं में जिले के करीब 5 सौ खिलाड़ियों ने भाग लिया। श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक सप्ताह के तहत सिरोही जिले में कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।
अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक सप्ताह के तहत सिरोही जिले में कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।

हॉकी सिरोही के सचिव रंजी स्मिथ ने बताया कि सिरोही में आयोजित अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक सप्ताह के तहत आबूरोड में कराटा एवं जूडो प्रतियोगिता, स्वरूपगंज में वॉलीबॉल प्रतियोगिता, सिरोही में फुटबॉल एवं हॉकी प्रतियोगिता, मंडवारिया में कबड्डी प्रतियोगिता, देवधर में पुरुष एवं महिलाओं की प्रतियोगिता, रामपुरा एम वेलांगरी में हॉकी प्रतियोगिता, डोडुआ गांव में हॉकी और कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक सप्ताह के तहत सिरोही जिले में विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें आबूरोड में कराटा प्रशिक्षक आरएस राजपूत के निर्देशन में खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में अपने कौशल का प्रदर्शन किया। करीब 85 मेल-फीमेल खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। स्वरूपगंज में वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक रामलाल पटेल के नेतृत्व में वॉलीबॉल प्रतियोगिता आयोजित हुई, जिसमें छह टीमों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। देलदार में राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरेश कुमार सेन व रिंकेश कुंवर पुरिया कुमारी के नेतृत्व में महिला और पुरुष हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सिरोही में फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई, इसमें टीमों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक सप्ताह के तहत सिरोही जिले में कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।
अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक सप्ताह के तहत सिरोही जिले में कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।

मंडवारिया गांव में राष्ट्रीय खिलाड़ी हरीश कुमार व मनोहर सिंह के नेतृत्व में कबड्डी एवं एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, करीब 65 बच्चों ने प्रतियोगिता में प्रदर्शन किया। डोडुआ गांव में राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी निकिता कुमारी, वृद्धि कुमारी, आशा कुमारी के नेतृत्व में पौधरोपण कार्यक्रम व हॉकी तकनीक के बारे में नवीन खिलाड़ियों को बताया। साथी प्रतियोगिता का आयोजन किया एवं स्कूल परिसर में पौधरोपण किया।