सिरोही पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया:बोले- प्रदेश के सीएम गहलोत को धर्म की समझ नहीं

सिरोही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक दिन के दौरे पर सिरोही पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा सियासी हमला करते हुए कहा कि गहलोत साहब को धर्म की समझ ही नहीं है। जो धारण करता है वह धर्म है इसी से वसुधैव कटुंबकम की अवधारणा बनी है। लेकिन कांग्रेस और अशोक गहलोत ने हमेशा बांटने का काम किया है। वहीं भाजपा जोड़ने का काम करने के लिए जानी जाती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पीएफआई पसंद है इसलिए कांग्रेस तुष्टिकरण कर वोट बैंक की राजनीति करती है। पूनिया ने कहा कि बड़ी संगठनात्मक गतिविधियों के लिए इस बार सिरोही जिले का चयन किया गया है और 10 से 12 जुलाई तक माउंट आबू में प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस शिविर में प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता, विधायक, सांसद और पूर्व सांसद शिरकत करेंगे। सड़क मार्ग से सिरोही पहुंचे सतीश पूनिया और कैलाश चौधरी का शिवगंज में जिला बॉर्डर पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

जहां से दोनों नेता वाण गांव में चेनजी महाराज की पुण्यतिथि पर हुए कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हो गए। दोपहर बाद दोनों नेताओं ने पिंडवाड़ा में सुंदर सिंह भण्डारी के पुण्यतिथि कार्यक्रम में भाग लिया और विधायक समाराम गरासिया की बेटी की शादी में शिरकत कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया। पिंडवाड़ा से सतीश पूनिया और कैलाश चौधरी उदयपुर के लिए रवाना हो गए।

पिंडवाड़ा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी और कच्छ से लेकर कामरूप तक कांग्रेस को यह देश नकार चुका है। कांग्रेस अब सिर्फ दो राज्यों में बची है और जल्द ही राजस्थान और छत्तीसगढ़ भी कांग्रेस मुक्त बन जाएंगे।

दोनों नेताओं ने विधायक समाराम गरासिया की बेटी की शादी में लिया भाग
शिवगंज में दो जगह स्वागत की चर्चा
शिवगंज पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सतीश पूनिया और कैलाश चौधरी का जवाई नदी के किनारे जिला बॉर्डर पर स्वागत किया। जहां से दोनों नेता पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी की कुशलक्षेम पूछने के लिए रवाना हुए तो आयुर्वेदिक अस्पताल के पास कुछ कार्यकर्ताओं ने पूनिया की गाड़ी रुकवाकर अलग से स्वागत किया। दो जगह स्वागत को लेकर पूरे दिन शिवगंज में चर्चाओं का दौर चलता रहा।

युवा इधर-उधर भटकने के बजाय कृषि कार्य पर ध्यान दें : कैलाश चौधरी
सतीश पूनिया और कैलाश चौधरी ने वाण गांव के डोरी वेरी गणेश आश्रम में चेनजी महाराज की 10वीं पुण्यतिथि पर शिव पंचायत महायज्ञ महोत्सव कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में बोलते हुए केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने बेरोजगारी को लेकर युवाओं को सलाह देते हुए बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि नौकरी के लिए इधर-उधर भटकने के बजाय युवाओं को कृषि कार्य पर भी ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों को सीधा लाभ देने के लिए मोदी सरकार उनके बैंक खातों में 35 हजार करोड़ रुपए भेज रही है। चौधरी ने खेती को सबसे उत्तम बताते हुए कहा कि युवाओं को इस ओर ध्यान देना चाहिए। यहां सतीश पूनिया ने राम मंदिर निर्माण पर बोलते हुए कहा कि पिछले 500 वर्षों के संघर्ष और लाखों बलिदान व्यर्थ नहीं गए हैं।

खबरें और भी हैं...