ब्रेक फेल होने से ट्रक से भिड़ा ट्रॉला:केबिन में फंसा ड्राइवर, क्रेन ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला

सिरोही7 महीने पहले
सिरोही के उथमण टोल प्लाजा पर ब्रेक फेल होने से टॉला बेकाबू होकर ट्रक के पीछे जा भिड़ा, जिसससे ट्रॉले का ड्राइवर केबिन में फंस गया।

सिरोही के उथमण टोल प्लाजा पर ब्रेक फेल होने से एक टॉला बेकाबू होकर ट्रक के पीछे जा भिड़ा। इससे ट्रॉले का ड्राइवर केबिन में फंस गया। मौके पर मौजूद NHAI के स्टाफ ने क्रेन की सहायता से आधे घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर को सुरक्षित निकाल कर एंबुलेंस की मदद से सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रवाना किया।

थानाधिकारी कुया राम ने बताया कि शिवगंज से सिरोही की ओर आ रहे ट्रक के पीछे तेज रफ्तार आ रहे ट्रॉला के टोल प्लाजा के पास पहुंचते ही स्पीड ब्रेकर पर ब्रेक फेल हो गए। इससे वह अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक के पीछे जा भिड़ा। रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रॉला का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर उसमें बुरी तरह फंस गया। एक्सीडेंट होते ही NHAI का पूरा स्टाफ दौड़ते हुए घटनास्थल पहुंचा तथा क्षतिग्रस्त केबिन से चालक को निकलने का प्रयास किया, लेकिन असफल होने पर उन्होंने क्रेन को बुलवाया। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त केबिन के अंदर फंसे हुए ड्राइवर को किसी तरह बाहर निकाला तथा NHAI एंबुलेंस से अस्पताल के लिए रवाना किया।

NHAI के रूट मैनेजर नरेंद्र दुबे ने बताया कि संभवत ट्रॉले की रफ्तार तेज थी तथा स्पीड ब्रेकर पर पहुंचते ही ब्रेक फेल होने की वजह से ट्रक के पीछे से जा भिड़ा। ट्रॉला ड्राइवर के साथ स्टाफ का एक व्यक्ति भी उन्होंने रवाना किया है ताकि अस्पताल में सुरक्षित पहुंचाने के बाद उसके परिजनों को भी सूचना दी जा रही है।