कार से 45 किलो डोडा पोस्त बरामद:दो तस्कर गिरफ्तार, कार के लगा रखी थी फर्जी नंबर प्लेट

सिरोही10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिंडवाड़ा पुलिस ने एक कार से 45 किलो डोडा पोस्त जब्त कर 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पिंडवाड़ा पुलिस ने एक कार से 45 किलो डोडा पोस्त जब्त कर 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।

पिंडवाड़ा पुलिस ने उदयपुर रोड स्थित मोरस पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी के दौरान एक कार से 45 किलो डोडा पोस्त जब्त कर 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। युवकों ने कार के नंबर प्लेट भी फर्जी लगा रखी थी। आरोपी प्रतापगढ़ से डोडा पोस्त खरीद कर लाए थे।

SP धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पिंडवाड़ा पुलिस ने उदयपुर रोड स्थित मोरस पुलिस चौकी के पास नाकाबंदी के दौरान उदयपुर की ओर से आ रही कार को रुकवा कर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार के अंदर प्लास्टिक के कट्टे में छुपाकर के रखा हुआ 45 किलो डोडा पोस्त मिला। पूछे जाने पर उनके पास किसी तरह का कोई अनुमति पत्र नहीं था। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार के नंबर भी फर्जी मिले। कार चला रहे भाणिया शिवपुरा पाली निवासी अनिल विश्नोई (21) पुत्र तेजाराम बिश्नोई उसके साथी हूण थाना बिलाड़ा जोधपुर निवासी कैलाश विश्नोई (25) पुत्र देवाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया।

उनसे अलग-अलग पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि यह डोडा पोस्त अरनोद प्रतापगढ़ निवासी अजय मीणा से खरीद कर लाए हैं तथा अपने स्तर पर इसको ले जाकर भेजेंगे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर डोडा पोस्त और कार जब्त कर ली है। इस कार्रवाई के दौरान सीआई चंपा राम के साथ हेड कॉन्स्टेबल ओम प्रकाश, किशनलाल, राम सिंह, कॉन्स्टेबल महेंद्र सिंह, रामचंद्र, जीवाराम, तुलसाराम और नारायण लाल की टीम शामिल थी।