कार सवार युवक की मौत, पत्नी घायल:बेकाबू कार ने डिवाइडर तोड़ते हुए मारी टक्कर

सिरोही9 दिन पहले
बेकाबू कार की टक्कर से पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर रही है।

ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन स्थित वीरवाड़ा गांव के पास एक बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि वीरवाड़ा गांव स्थित वीर भगवान मंदिर के पास शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे पिंडवाड़ा से सिरोही की तरफ आ रही कार अचानक से बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार मथुरा निवासी सत्यवीर सिंह(41) और उसकी पत्नी मिथिलेश कुमारी(38) दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और 108 एंबुलेंस के ड्राइवर सुरेंद्र सिंह देवड़ा मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को इलाज के लिए वीरवाड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सिरोह रेफर कर दिया गया।

सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में मौजूद डॉक्टरों ने इलाज के दौरान सत्यवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि मिथिलेश कुमार की हालत चिंताजनक होने पर उसे उदयपुर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक सत्यवीर सिंह के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।