डंपर की टक्कर से बाइक सवार दंपती गंभीर घायल:डॉक्टरों ने रेफर किया तो परिजन ले गए गुजरात

सिरोही3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिरोही के रेवदर थाना क्षेत्र के पिपलिया रोड पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
सिरोही के रेवदर थाना क्षेत्र के पिपलिया रोड पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिरोही के रेवदर थाना क्षेत्र के पिपलिया रोड पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों गंभीर घायलों को इलाज के लिए रेवदर के अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के पश्चात डॉक्टरों ने रेफर किया तो परिजन गुजरात लेकर रवाना हो गए।

रेवदर सीआई कपूरा राम चौधरी ने बताया कि जामोतरा निवासी कृष्ण पुत्र हिमा कोली पत्नी सुगना को लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर की टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए तथा उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही रेवदर सीआई कपूरा राम चौधरी और हेड कॉन्स्टेबल ताराराम घटनास्थल पर पहुंचे तथा गंभीर घायल को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें आगे के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजन उन्हें इलाज के लिए गुजरात लेकर रवाना हो गए। दोनों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि इलाज के बाद रिपोर्ट दर्ज करवाई जाएगी। हादसे के बाद ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।