सिरोही में संदिग्ध हालत में लटकी मिली महिला:नाबालिग बेटी ने ओढ़नी काटकर नीचे उतारा, पड़ोसी से 1 दिन पहले हुआ था विवाद

सिरोही3 महीने पहले
महिला का शव लटका मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। - Dainik Bhaskar
महिला का शव लटका मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

सिरोही में शार्दुलपुरा कालबेलिया बस्ती में एक महिला का शव उसकी झोपड़ी में संदिग्ध रूप से लटका मिला। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और झोपड़ी का मुआयना किया। इसके बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतका की बेटी ने बताया कि उसकी मां झोपड़ी में ओढ़नी से लटकी हुई थी। इस पर वह चाकू लेकर आई और ओढ़नी को काटकर मां को नीचे उतारा।

सीआई राजेंद्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कालबेलिया बस्ती में हकली (45) पत्नी भंवर कालबेलिया का शव उसकी झोपड़ी में लटका मिला। सूचना पर वह एसआई ओमप्रकाश के साथ मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। इसके बाद डीएसपी परसाराम चौधरी को घटनाक्रम बताते हुए मौके पर बुलाया। मृतका की बेटी काजल (7) से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह सुबह झोपड़ी में गई तो उसकी मां झोपड़ी में ओढ़नी से लटकी हुई थी। इस पर वह मकान से चाकू लाई और ओढ़नी काटकर मां को नीचे उतारा। सीआई ने बताया कि पुलिस ने लायंस क्लब के प्रकाश प्रजापति को बुलवाया और क्लब की शव वाहिनी से शव को अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

मृतका के पड़ोसियों ने बताया कि मृतका के घर के पास ही लक्ष्मण कालबेलिया रहता है। एक दिन पहले लक्ष्मण का किसी बात को लेकर मृतका से विवाद हो गया था और बाद में उस पर दबाव डालकर समझौता किया था। महिला का पति शराब के नशे की लत के कारण कोई काम नहीं करता है। घटना के बाद से लक्ष्मण कालबेलिया परिवार सहित फरार बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले में अभी भी जांच कर रही है।