युवक ने फंदा लगाकर किया सुसाइड:मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग के पीछे जंगल में मिला शव, मानसिक रूप से था बीमार

सिरोही4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।  - Dainik Bhaskar
पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

सिरोही के पालड़ी एम थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से बीमार युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मेडिकल कॉलेज से करीब 150 मीटर दूर जंगल में युवक का शव पेड़ से लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और न ही कोई संदिग्ध चीज नजर आई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

डीएसपी परसाराम चौधरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मेडिकल कॉलेज की अंडरकंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के पीछे घने जंगल में पेड़ से किसी युवक का शव लटक रहा है, जिसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। सूचना मिलने पर पालड़ी एम थानाधिकारी कुयाराम टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों से पूछताछ करने पर युवक की पहचान जाखड़ नगर, सुमेरपुर निवासी मोडाराम पुत्र बबूता गवारिया के रूप में हुई, जो मानसिक रूप से बीमार था। युवक यहां अपने बहनोई से मिलने आया था, जो मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग में मजदूरी का काम कर रहा है।

डीएसपी ने बताया कि युवक के बहनोई से पूछताछ करने पर सामने आया कि वह सुबह शौच करने के लिए जंगल की तरफ गया था, लेकिन वहां से वापस नहीं लौटा। उसने पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। डीएसपी ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है और पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंप दिया है।