पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:ई-मित्र से 75 हजार की नकदी चाेरी, बिजली बिलों की राशि थी; पुलिस ने अज्ञात दाे युवकों पर नकबजनी का केस दर्ज किया

श्रीगंगानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • अज्ञात चोर एक ताला तोड़ कर भीतर घुसे और वारदात कर भाग गए

जवाहरनगर पुलिस थाना क्षेत्र की इंदिरा कॉलोनी गली नंबर एक स्थित मेडिकल स्टोर व ई-मित्र में साेमवार रात काे चोरी हो गई। चोरी करने वाले दो युवकाें की फुटेज पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे से मिली है। पुलिस इन युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने परिवादी की रिपाेर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई सूरजभान काे दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीकृष्ण परनामी मंदिर के निकट राजस्थान मेडिकल स्टोर व ई-मित्र संचालक राजेन्द्र अरोड़ा ने रिपाेर्ट दी है कि ई-मित्र के काउंटर से 75 से 80 हजार रुपए की नकदी, एक क्रेडिट कार्ड, मेडिकल स्टोर के गल्ले से पांच-छह सौ रुपए चोरी हुए हैं। परिवादी साेमवार रात दुकान बंद करके घर चला गया था।

मंगलवार सुबह करीब नौ बजे दुकान पर आया तो एक ताला गायब था। अज्ञात चोर एक ताला तोड़ कर भीतर घुसे और वारदात कर भाग गए। ई-मित्र पर उपभोक्ताओं के बिजली-पानी के बिलों की राशि को मंगलवार काे बैंक में जमा करवाने के लिए दुकान में ही रख दी थी। राजेन्द्र अरोड़ा ने बताया कि सूचना देने पर जवाहरनगर पुलिस मौके पर पहुंची। पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, तो पता चला कि रात 1 बजकर 52 मिनट पर दो संदिग्ध युवक कैमरे में दिखाई दे रहे हैं। पुलिस इन युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। इधर पुलिस ने बताया कि दुकानदार राजेन्द्र अरोड़ा की रिपोर्ट पर अज्ञात युवकाें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दाेनाें युवकाें ने चेहरे ढके हुए हैं इसलिए पहचान करवाने में थाेड़ा दिक्कत आ रही है। पुलिस इन अज्ञात आराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए मुखबिराें की मदद ले रही है।

खबरें और भी हैं...